fire car

पत्नी की हत्या करके फरार होने की फिराक में था

हिमाचल दस्तक। गुरुग्राम
साउथ सिटी में पत्नी की हत्या कर भाग रहा आरोपी पति रोहित पाल कार में लगी आग से झुलस गया। घटना का पता चलने पर रोहित की पत्नी की बहन ने कहा कि अच्छा हुआ, भगवान ने ही सजा दे दी है। हत्या कर आरोपी अपनी ऑल्टो के10 कार से दिल्ली भागा था। वह उत्तर नगर एरिया में अपने घर ही जा रहा था कि दिल्ली के डाबड़ी एरिया में उसकी कार में अचानक आग लग गई।

आरोपी रोहित के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। एक ऑटो ड्राइवर ने देर रात उसे देख पास ही डीडीयू हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है। गुवाहाटी से आई गौरी की बहन सिमी ने कहा कि भगवान ने रोहित को उसके गुनाहों की सजा दी है।

सिमी ने कहा कि मेरी बहन को उसने नारकीय जीवन जीने को मजबूर किया और अब वह भी जलन की यातना झेल रहा है। अब आगे कानून को अपनी जिम्मेदारी पूरी करनी है। पुलिस से मिलकर यही मांग की है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की कार्रवाई करे। 30 साल की गौरी उर्फ सीमा की शादी नवंबर 2018 में ही रोहित पाल से हुई थी। दोनों गुरुग्राम में रह रहे थे। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपी के बयान अभी दर्ज नहीं किए जा सके हैं। आरोपित की हालत बेहतर होते ही बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

7 मार्च को की थी पत्नी की हत्या

रोहित अपनी पत्नीी को अक्सर पीटता था और वीरवार 7 मार्च की देर रात करीब 12 बजे गौरी की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। हत्या कर वह फरार हो गया था। गंभीर हालत में पड़ोसी सुनील ने गौरी को सिविल हॉस्पिटल से दिल्ली के सफदरजंग में ऐडमिट कराया। जहां 8 मार्च को गौरी की मौत हो गई। शिकायत पर सेक्टर-40 थाना पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। जिसमें यह पता चला कि आरोपी दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट है। सोमवार को मृतका गौरी की बहन व अन्य परिचितों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम हुआ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams