thieves gang

देसी पिस्तौल, 69 कारतूस बरामद

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
हरियाणा पुलिस की सीआईए टीम, पानीपत ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से 315 बोर की देसी पिस्तौल, 69 कारतूस और एक लोहे की रॉड बरामद की है।

हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी गिरफ्तारी से लूटपाट के कम से कम 10 मामलों का रहस्योदघाटन हुआ है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान पानीपत निवासी मोनू, बेताब और अंकित के रूप में हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए की टीम को सूचना मिली थी कि तीन संदिग्ध व्यक्ति अवैध हथियारों केे साथ शहर में जाटल सुल्ताना रोड के भादर मोड़ के निकट किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं।

पूछताछ पर उन्होंने हाल ही में इस क्षेत्र में जाटल रोड पर स्थित एक दुकान से 42 मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल, इंवर्टर की बेट्रियां और ई-रिक्शा तथा गैस सिलेंडर सहित 10 चोरियां करना स्वीकार किया है। प्रवक्ता ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध मॉडल टाउन पुलिस थाना, पानीपत में सशस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अभियुक्तों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

यह भी पढ़ें – पीएसीएल प्लांट में ब्लास्ट वेल्डर की मौत, ट्रेनी घायल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams