News Flash
haryana roadways strike

हरियाणा रोडवेज की हड़ताल

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन ने प्राइवेट बसों को परमिट दिए जाने के विरोध में चक्का जाम के ऐलान के बाद बुधवार को बस अड्डे छावनी में तब्दील नजर आए। सुरक्षा के मद्देनगर भारी मात्रा में जगह-जगह पुलिस बल तैनात है। जींद और फतेहाबाद में झड़प की खबरें हैं। उधर पंचकूला समेत कुछ जगहों पर पुलिस की सुरक्षा में बस स्टैंड से बसें रवाना की जा रही हैं। बता दें कि प्रदेश सरकार ने हड़ताल के मद्देनजर एस्मा लागू कर हड़ताल को अवैध घोषित कर दिया है।

हाइकोर्ट की सख्ती के बीच हड़ताल की विडियोग्राफी हो रही है। हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन के स्टेट प्रधान हरिनारायण शर्मा ने मंगलवार को चक्का जाम का ऐलान करते हुए बताया कि बुधवार को किसी भी डिपो की बस रूट पर नहीं जाएगी। मंगलवार आधी रात के बाद से ही यूनियन के नेता डिपो के गेटों पर धरना देकर बैठ गए थे। वहीं फरीदाबाद डिपो के जीएम भूपेंद्र सिंह का कहना था कि फरीदाबाद डिपो की सभी बसें आम दिनों की तरह चलेंगी।

फरीदाबाद डिपो की जो बसें मंगलवार को इंटरस्टेट रूटों पर गई हैंए उनके कंडक्टरों को अतिरिक्त टिकट दे दिए गएए ताकि संचालन न रुके। डिपो पर मंगलवार आधी रात से पुलिस तैनात रही। अगर किसी यूनियन नेता ने बसों का संचालन होने से रोका तो उनसे पुलिस निपटेगी। रोडवेज वर्कर यूनियन के राज्य प्रधान हरि नारायण शर्मा ने बताया कि एस्मा लगाकर सरकार दबाव बनाना चाहती है।

यह भी पढ़ें – करोड़ों रुपये की ठगी का मामला – आपने कितनी आईडी खरीदी थीं?

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams