Gang Rape

विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने Gang Rape का मामला दर्ज किया

5 अगस्त को गांव रोहडू से पड़ोसी के साथ ससुराल जाने के लिए कैथल आई थी महिला।

करनाल : कैथल में हिमाचल प्रदेश की एक महिला के साथ Gang Rape का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में पीड़ित विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने गांव छात्तर निवासी रिश्ते में देवर के अलावा एक और व्यक्ति और पंजाब राज्य के गांव करौदा निवासी जस्सा पर Gang Rape का मामला दर्ज किया है।

यहां पढ़ें पूरा मामला

खबर के अनुसार महिला थाना कैथल जांच अधिकारी हरप्रीत ने बताया कि शिकायत के अनुसार वह जिला जींद के गांव छात्तर में विवाहिता है। 5 अगस्त को महिला मायके के गांव रोहडू (हिमाचल प्रदेश) से पड़ोसी के साथ विश्वास में ससुराल जाने के लिए कैथल आई थी। बस अड्डे पर पहुंचने पर उसने बुआ के लड़के जस्सा को बुला लिया।

रात में शरण देने का झांसा दे किया गैंगरेप

जब वह सुसुराल के लिए निकले तो रास्ते में वह उसे सजूमा गांव के एक ढाबा में ले गए और यहीं रात हो गई। उन्होंने शरण देने का झांसा देकर वहीं रोक लिया। रात को रिश्ते में देवर लगते पड़ोसी युवक, उसकी बुआ के लड़के और एक अन्य ने उसके साथ Gang Rape किया। अगले दिन वह ससुराल पहुंच गई। एक दिन तो उसने लोक-लाज के कारण परिवार से घटना को छिपाए रखा। उसके साथ हुई ज्यादी पर वह चुप न रह पाई। आपबीती परिवार को बताने पर आरोपियों के विरुद्ध क्षेत्रीय थाना उचाना में शिकायत दी गई।

Also Read : HRTC की भरी बस में ड्राईवर ने पीटा कंडक्टर

गैंगरेप की इस घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह हरकत में

पुलिस ने इसे कलायत क्षेत्र के गांव सजूमा की घटना बताकर संबंधित थाना में शिकायत देने को कहा। जींद, कैथल और कलायत उप मंडल की पुलिस ने संयुक्त रूप से घटनास्थल का मौका मुआयना किया। जिला पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। गैंगरेप की इस घटना को लेकर पुलिस पूरी तरह हरकत में है।

महिला पुलिस जांच अधिकारी हरप्रीत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की कानूनी प्रक्रिया के अनुसार महिला के 164 के तहत ब्यान करवाए जाएंगे। आरोपियों को शीघ्र धरा जाएगा। पुलिस जगह-जगह जाकर घटना की छानबीन कर रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams