News Flash
teacher

पड़ोसी युवक पर उकसाने का मामला दर्ज

जैनाबाद स्कूल में पेश आया हादसा

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
जैनाबाद के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने वीरवार को स्कूल में जहरीला पदार्थ खा लिया। इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पड़ोसी युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। खंड खोल के गांव निमोठ के 37 वर्षीय राकेश कुमार हिंदी विषय का टीचर थे। वह खंड के गांव जैनाबाद के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नियुक्त थे। रोजाना की तरह वह गुरुवार को सुबह स्कूल पहुंचे।

उन्होंने दो पीरियड पढ़ाया। इसके बाद एक क्लास में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जब उनकी तबीयत बिगडऩे लगी तो स्कूल स्टाफ नजदीक के डहीना अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर डहीना पुलिस चौकी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। रेवाड़ी में शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शिक्षक की आत्महत्या के लिए गांव निमोठ के पड़ोसी प्रदीप पर उकसाने का आरोप लगाया है।

भाई राजकुमार ने कहा कि प्रदीप ने कुछ दिन पहले राकेश के घर में घुसकर महिला के साथ बदतमीजी की थी, जिसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। इस घटना के बाद से राकेश तनावग्रस्त रहने लगा था। खोल थाना प्रभारी विजेन्द्र कुमार ने कहा कि मृतक के भाई राजकुमार की शिकायत पर प्रदीप के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – अनशन करेंगे बेरोजगार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams