amit shah rally

रेपिडेक्शन फोर्स की पांच कंपनियां हुईं तैनात

हिमाचल दस्तक। रोहतक
अखिल भारतीय जाट संघर्ष समिति द्वारा जींद में होने वाली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मोटरसाइकिल रैली के विरोध को देखते हुए रेपिडेक्शन फोर्स की पांच कंपनियां रोहतक पहुंच गई हैं। यह फोर्स राजस्थान से बुलाई गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को कंपनी के जवानों की तैनाती कर दी जाएगी। इसके अलावा देर रात ओर भी पैरामिलिट्री फोर्स भी रोहतक पहुंच जाएगी।

किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस लाइन में अतिरिक्त फोर्स को स्टैंड अप किया गया है। इसके अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर भी बैठक हुई और इस बारे में पुलिस अधीक्षक भी सख्त निर्देश जारी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि शहर की सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार किया गया है। शहर को चारों तरफ से सील किया जाएगा।

बेनतीजा रही पहले दौर की बैठक

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 15 फरवरी को जींद में होने वाली रैली का विरोध कर रहे जाटों को मनाने में सरकार कामयाब होती दिखाई नहीं दे रही है। दिल्ली के हरियाणा भवन में जाटों और सरकार के बीच पहले दौर की वार्ता बेनतीजा रही। जाटों की पांचों मांगों पर सरकार के साथ फिलहाल सहमति नहीं बन पाई है।

पहले दौर की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए जाट नेता यशपाल मलिक ने कहा कि अभी दूसरे दौर की वार्ता होनी बाकी है। सरकार जब तक उनकी सभी मांगें नहीं मान लेती तब तक जाट अपनी बात से पीछे नहीं हटेंगे। अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो वे अमित शाह का हर हाल में विरोध करेंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams