kisan killed wife

मर्डर करने के बाद रात भर घर में रहा हत्यारा

पत्नी को तेजधार हथियार से मारा और बच्चों का घोंटा गला

हिमाचल दस्तक। फिरोजपुर
स्थानीय थाना क्षेत्र के तहत आंसल गांव में किसान परमजीत सिंह ने पत्नी, बेटा व बेटी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह रातभर घर में अकेले बैठा रहा। सुबह जब लोगों ने देखा तो वह मोटरसाइकिल उठाकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कस्टडी में लेकर घटना की जांच शुरू की।

35 वर्षीय परमजीत सिंह ने अपनी पत्नी पलविंदर कौर की हत्या तेजधार हथियार से वार करके की, जबकि 9 वर्षीय बेटे प्रभुजोत सिंह व 11 वर्षीय बेटी मनकीरत कौर की हत्या गला घोंटकर की। गांव के नंबरदार ने बताया कि आरोपी परमजीत सिंह सुबह पांच बजे उठकर गुरुद्धारे मत्था टेकने जाता था, लेकिन शुक्रवार सुबह वह गुरुद्वारे नहीं पहुंचा। इसी दौरान परमजीत के ताया का टेलीफोन आया कि परमजीत ने अपने परिवार के सभी लोगों की हत्या कर फरार हो गया है।

नंबरदार ने बताया कि परमजीत नशे का आदी था, लेकिन दो साल पहले नशे का सेवन छोड़ दिया था, परमजीत सिंह पर लगभग सात लाख रुपये का कर्जा था, जिससे वह परेशान रहता था, लेकिन हत्या उसने किन कारणों से की, यह उन्हें अभी तक पता नहीं है।

थाना सदर फिरोजपुर के प्रभारी मोहित धवन ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें सुबह मिली, जब वह अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे उसके पहले ही आरोपी परमजीत सिंह मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया, पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद वह पूरी रात्रि शव के साथ घर में ही रहा। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। शवों का पोस्टामार्टम करवाया जाएगा, आरोपित को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – रेल विकास को अनुराग ने दिलाई गति – भाजपा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams