innocent murder

कंजक पूजन बहाने 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
पंचकूला के सेक्टर-14 में एक 5 साल की मासूम के साथ 15 साल के युवक ने दरिंदगी की। कंजक पूजन कराने के बहाने से वह बच्ची को घर से ले गया और सुनसान जगह पर लेजाकर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। दरिंदगी का राज खुलने के डर से उसने मासूम को पत्थर पर पटक-पटककर मार डाला।

पुलिस ने आरोपी लखपत को गिरफ्तार कर लिया है। वह मजदूरी करता है। लखपत ने बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों से कहा था, कि उसने आज कंजक पूजन करनी है। इसके चलते बच्ची वहां खेल रहे बाकी बच्चों के साथ खेलना बंद कर लखपत के साथ चली गई।

11 बजे के आसपास जब परिवार वालों को बच्ची नहीं मिली, तो वो उसकी तलाश करने लगे और मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई। लखपत ने बताया, उसने पास ही के खाली प्लॉट, जिसकी चार दीवारी हो चुकी है। उसने वहां बच्ची को डरा कर जबरन रेप किया। बच्ची ने उसे बार बार कहा, वो अपने घर पर इस बारे में बताएगी, जिस पर लखपत डर गया।

उसने उसे पैरों की ओर से उठाया और दो बार पास पड़े एक बड़े पत्थर पर दे मारा। दो बार मारने के बाद उसने चेक किया, कि वो मर चुकी है या नहीं, जब उसे यकीन हो गया कि वो मर गई है, तो उसके बाद यहां दीवार क्रॉस कर बाहर आया था।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams