News Flash
bjp mp rk saini car

स्वागत के बहाने कार रोककर दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा के बागी सांसद राज कुमार सैनी की कार को बुधवार शाम, पलवल जिले से गुजरते समय करीब 30 लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर रोका और हाथों से कार पर प्रहार करने लगे। सैनी हालांकि कथित हमले में बाल बाल बच गए। पलवल के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि 30 से अधिक लोगों के एक समूह ने उनकी कार रोकी और फिर उस पर हाथ मारना शुरू कर दिया।

सांसद और उनके साथियों को कोई चोट नहीं आई। लेकिन वाहन का साइड मिरर क्षतिग्रस्त हो गया। हमने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। युवाओं के समूह ने पहले मांग की कि सांसद का वाहन रोका जाए क्योंकि वे उनका स्वागत करना चाहते हैं। पुलिस ने बताया कि जैसे ही कार रुकी, भीड़ ने उसे घेर कर सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में युवकों ने हाथों से कार पर मारना शुरू कर दिया। सैनी के साथ मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें वहां से ले गए।

सैनी के एक सहायक ने बताया कि वाहन पर छोटे पत्थर भी मारे गए। ऐसा लगता था कि नियोजित तरीके से हमला किया गया। घटना के दौरान सैनी कार में ही थे। मैं पीछे की सीट पर था। वह बहुत ही भयावह दृश्य था। बहरहाल, अकरम ने वाहन पर पथराव से इंकार किया है। सैनी ने करीब एक माह पहले नए राजनीतिक दल ‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी’ का गठन किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी अगला लोकसभा चुनाव और राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। जाट आरक्षण के धुर विरोधी रहे सैनी पर दो साल पहले कुरुक्षेत्र में स्याही फेंकी गई थी।

कांग्रेस, भाजपा व आईएनएलडी पर जमकर बरसे सैनी

फिरोजपुर झिरका। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कांग्रेस, आईएनएलडी और सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर हमला बोला। वह गांव रंगाला राजपुर में आयोजित कुश्ती दंगल कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ज्यादातर समय देश पर कांग्रेस ने राज किया। इस अवधि में कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया।

उन्होंने आईएनएलडी पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर ओमप्रकाश चौटाला का परिवार भाषण दे रहा है जबकि भ्रष्टाचार के मामले में उनका आधे से ज्यादा कुनबा जेल में है और बाकी के लोग भी आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि नकली राजनीतिज्ञों ने देश और प्रदेश को लूटकर खाया है। सैनी ने कहा कि भाजपा वैसे तो सबका साथ सबका विकास का नारा दे रही है, लेकिन जब पूरा हरियाणा जला तो सरकार दादागिरी के आगे झुक गई।

सरकार एक विशेष समुदाय के आगे नतमस्तक हो गई और आपका व हमारा हिस्सा उन्हें दे दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा मंच की सरकार आने पर प्रदेश को खुशहाल और समृद्ध बनाने का काम किया जाएगा। प्रदेश में विधवा, विकलांग तथा बुजुर्गों को पांच हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन दी जाएगी।

यह भी पढ़ें – रूद्रा इलैक्ट्रिोनिक्स में खरीददारी पर आकर्षण ईनाम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams