gangsters arrested

सन्नी निवासी भदाना जिला सोनीपत पर 5000 रुपये का इनाम रखा गया

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने हत्या व डकैती के मामले में फरार चल रहे तीन अतिवांछित इनामी गैंगस्टर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद जिला रोहतक से गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को सूचना मिली कि सोनीपत जिला से प्रवीण, सन्नी, पंकज जो इनामी बदमाश है, तीनों आईएमटी चैक रोहतक के पास किसी गाड़ी को लूटने की फिराक में घूम रहे है।

तीनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद आईएमटी चैक के नजदीक खेड़ी साध बाइपास पर काबू किया गया। यह तीनों बदमाश हत्या, हत्या का प्रयास व डकैती के मामले में वर्ष 2016-2017 से फरार चल रहे थे। प्रवक्ता ने बताया कि प्रवीण उर्फ सोनू निवासी गांव भदाणा जिला सोनीपत 50000 रुपये का इनामी बदमाश है, जबकि सन्नी निवासी भदाना जिला सोनीपत पर 5000 रुपये का इनाम रखा गया हैै।

तीसरे बदमाश पंकज उर्फ सोनू गांव मुंडलाना हाल गली नंबर 14 मयूर विहार सोनीपत जो गांव भदाना में 2016 में सरपंच के लड़के काला उर्फ सितेंदर के मर्डर व गन्नौर जीटी रोड चोखी ढाणी के पास से निक्की ज्वेलर्स वासी सोनीपत से डेढ़ करोड़ रुपये के सोने की लूट व गांव भदाणा में शराब ठेकेदार प्रवीण व सरपंच वेद के घर पर गोलिया चलाई थी जिस में फरार चल रहे थे। आरोपी सन्नी 23 अगस्त, 2017 को रोहतक जेल से पैरोल पर आया था और अब फरार चल रहा था।

आरोपी प्रवीण उर्फ सोनू एक अन्य मुकदमे में पुलिस का उद्घोषित अपराधी हैं। सन्नी व प्रवीण दोनों सोनीपत जेल ब्रेक कांड के मुख्य आरोपी रहे हैं। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पूछताछ कर आरोपियों से अन्य वारदातों बारे भी खुलासा हो सके। पुलिस महानिदेशक, बीएस संधू ने कुख्यात अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई करने के लिए एसटीएफ टीम को बधाई दी।

यह भी पढ़ें – निष्पक्ष जांच न हुई तो सड़कों पर उतरने को होंगे विवश – कालिया

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams