करीबियों ने दावा किया पंचकूला पुलिस के सामने करेगी सरेंडर

काफी मशकत के बाद आखिर कार हनीप्रीत मिल गई है। गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत के करीबियों ने दावा किया है कि वह पंचकूला पुलिस के सामने सरेंडर करेगी। बता दें कि वह एक महीने से ज्यादा समय से फरार चल रही थी। ओर उसका किसी को भी पता नही था की वह कहां है। जिससे लोगों ने कई तरह के कयास लगाए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका खारिज करते हुए कहा था कि वह उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका देनी चाहिए।

25 अगस्त से लापता थी हनीप्रीत, बाबा के साथ  हेलिकॉप्टर में रोहतक गई थी

हनीप्रीत आखिरी बार 25 अगस्त को रोहतक में दिखी थी। 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष CBI कोर्ट ने दोषी करार दिया था और उसे रोहतक की सुनारिया जेल भेज दिया था। पंचकूला से हनीप्रीत भी उसके साथ हेलिकॉप्टर में रोहतक गई थी। उसके बाद हनीप्रीत को एक गाड़ी में रोहतक से निकलते हुए देखा था। उसके बाद वह कहां थी इसका कोई पता नहीं चल पाया था।

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने लगाए थे ये आरोप

गुरमीत राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी के रिश्तों पर हनीप्रीत के पूर्व पति ने कई राज खोले थे। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की हनीप्रीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी नहीं थी। विश्वास गुप्ता ने बताया कि बाबा और मेरा कमरा साथ-साथ था। एक दिन मैं पानी पीने के लिए बाहर आया। मुझे कुछ आवाजें सुनाई दी। मैंने जब बाबा के कमरे की तरफ कुछ सुनने की कोशिश की तो वो दरवाजा खुल गया। मैनें देखा की राम रहीम और हनीप्रीत आपत्तिजनक हालत में थे।

हनीप्रीत के मामा ने की थी सरेंडर करने की अपील

हनीप्रीत के मामा अशोक बब्बर का कहना है कि हनीप्रीत को सरेंडर कर जांच में सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत से उनके परिवार की पिछले 18 सालों से कोई मुलाकात नहीं हुई है। बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के अवैध रिश्ते मीडिया की उपज ही हैं।

मीडिया के सामने हनीप्रीत बोलीं- मैं भागी नहीं, डिप्रेशन में चली गई थी

हनीप्रीत एक महीने से ज्यादा समय से फरार चल रही है। निजी चैनलों को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि मैं भागी नहीं थी, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। वहीं उसने कहा कि मुझे कोर्ट ने ही परमिशन दी थी तभी मैं पापा के साथ बैठकर उनके साथ कोर्ट तक गई थी। हनीप्रीत ने बताया कि अचानक लुक आउट नोटिस की बात सुनकर मेरे मन में डर बैठ गया था। वहीं राम रहीम के साथ अपने रिश्तों पर बोलते हुए हनीप्रीत ने कहा कि मीडिया में बाप बेटी के रिश्ते को गंदे तरीके से उछाला गया। हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ अपने रिश्तों को पाक साफ बताया और कहा कि क्या पिता अपनी बेटी के सिर पर हाथ नहीं फेर सकता।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams