arrest

गैर जमानती धारा 365 और 511 के तहत किया Arrest

जानकारी के अनुसार हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की छेड़छाड़ के मामले मे Arrest किया है। जिसका नाम विकास बराला बताया गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला के साथ उसके दोस्त आशीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने इन पर धारा 365 (अपहरण करने की कोशिश) और 511 (अपराध करने की इच्छा रखना) दो गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को आज समन मिलने के बाद 26 सेक्टर के पुलिस स्टेशन मे पेश किया गया।

  • पेशाब और खून सैंपल लेने के लिए आरोपी ने किया मना
  • सुभाष बराला ने बीच मे ही छोड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार जब इनका मेडिकल करवाया तो पाया गया कि घटना के समय दोने आरोपी नशे की हालत मे थे। आरोपी विकास बराला कानून की पढ़ाई कर रहा है। उससे जब पेशाब और खून सैंपल लेने के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया। जो  सके आरोपी होने का शक पैदा करता है। हालाँकि डॉक्टर ने ऑब्जर्वेशन के आधार पर मेडिकल रिपोर्ट तैयार की है जिससे उनके नशे की हालत मे होने की पुष्टि हुई है।

किरण खैर ने कहा लड़के की भी बात सुनी जाये

जानकारी के अनुसार विकास बराला ने रात में सीनियर आईएएस की बेटी वर्तिका की कार का पीछा करना शुरू किया और उसके साथ छेड़खानी भी की। लड़की के आरोप लगाने पर उन्हें चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन कुछ ही घंटो मे उसे जमानत दे दी गयी। बिपक्ष ने उसे बचाने मे सरकार का हाथ बताया है।दूसरी तरफ चंडीगढ़ से बीजेपी की सासंद किरण खैर ने दोनों तरफ की दलीलों को सुनने की बात कही है किरण ने कहा दोनों की बातें सुनकर कोर्ट को फैसला करना चाहिए।

दोपहर को विकास बराला के पिता सुभाष बराला जो की हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हैं। उनकी CM खट्टर के करीबी जवाहर यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई जिसे वह बीच मे ही छोड़ कर चले गए और प्रेस कांफ्रेंस को ख़त्म कर दिया गया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams