News Flash
tease woman

अपने पति के साथ चंडीगढ़ आई थी महिला

कुल्लू के दंपति को परेशान कर रहे थे मनचले

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
कुल्लू से पति के साथ चंडीगढ़ सेक्टर-43 बस स्टैंड पहुंची महिला से छेड़छाड़ और अपशब्द बोलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, बस स्टैंड से दोनों आरोपी फरार हो गए, लेकिन पुलिस तलाश में जुटी है। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने आरोपितों की पहचान बुक टिकट के माध्यम से अखाड़ा बाजार, कुल्लू निवासी संजीव कुमार और विकास शर्मा के रूप में की है। पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

कुल्लू निवासी दंपती चंडीगढ़ आने वाली बस में बैठे थे। दोनों आरोपी भी उनके पीछे वाली सीट पर एक साथ बैठे थे। बस निकलने के बाद उन्होंने गंदे कमेंट्स महिला पर करने शुरू कर दिए। इस दौरान महिला के पति ने विरोध भी किया। इसके बाद आरोपी एक-दूसरे से अपशब्द में बातचीत कर महिला पर कमेंट्स करते रहे।

सुबह चंडीगढ़ सेक्टर-43 बस स्टैंड पर पहुंचने पर सभी बस से नीचे आकर खड़े हुए। इस दौरान दोनों आरोपी महिला से छेडख़ानी करने लगे। पति ने शिकायत तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दे दी। सूचना मिलने के बाद ही सेक्टर-43 बस स्टैंड की पुलिस पीसीआर कर्मियों समेत मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक दोनों आरोपित मौके से फरार हो चुके थे। प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपितों का सीट नंबर लेकर बस स्टैंड पर डिटेल्स ली। आरोपितों ने टिकट ऑनलाइन बुक करवा रखा था।

यह भी पढ़ें – आसमां में तेज रोशनी और जोरदार धमाके से दहशत में नंगलवासी

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams