News Flash
tire burst

शव शीशे तोड़कर बाहर निकाले गए

हिमाचल दस्तक। पानीपत
कोहंड के निकट सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। कार सवार आपस में दोस्त थे। इनके शव शीशे तोड़कर बाहर निकाले गए। जानकारी के अनुसार चारों छात्र थे और आपस में दोस्त थे। करनाल एक फोटोशूट करने जा रहे थे। सेक्टर 13-17 निवासी अंकुश व नवीन, नूरवाला का कपिल सभ्रवाल व मोहित दोस्त थे। नूरवाला का कपिल सेक्टर-18 के राजकीय कॉलेज का बीकॉम छात्र था।

नवीन व अंकुश मदर प्राइड स्कूल के 11वीं कक्षा के थात्र थे। अंकुश के पिता गुलशन की नूरवाला में शिव इलेक्ट्रानिक्स के नाम से दुकान है। अंकुश इकलौता बेटा था। अंकुश परिजनों के यह कहकर घर से कार लेकर निकला था कि स्कूल में दोस्तों के साथ फेयरवेल पार्टी करने जा रहा हूं। कार अंकुश चला रहा था। वे करनाल से वापस लौट रहे थे। कोहंड के पास कल्याण फिलिंग स्टेशन के पास कार का टायर फटा और असंतुलित कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।

हादसे में अंकुश, कपिल व नवीन के सिर में गंभीर चोटें लगी और उनकी मौके पर मौत हो गई। जबकि मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों, स्थानीय लोगों और क्रेन की मदद से कार के शीशे तोड़कर शवों को बाहर निकाला। घायल मोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रैफर किया गया है। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सामान्य अस्पताल की ओर दौड़े पड़े परिजन

कपिल के जीजा वधावाराम कॉलोनी के चंद्रभान ने बताया कि शाम को उसके साले प्रिंस के पास कपिल के दोस्त ने कॉल कर बताया कि कपिल हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। कपिल सामान्य अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद वह, पत्नी व साले के साथ अस्पताल की और दौड़ा। इमरजेंसी वार्ड में कपिल का शव पड़ा था।

सेक्टर 13-17 व नूरकलां में मातम

एक युवक व दो किशोरों की मौत से सेक्ट-13-17 व नूरवाला में मातम छाया हुआ है। अंकुश की मौत की सूचना परिजनों को किसी राहगीर ने कॉल करके दी है। अंकुश इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन पायलस है। कपिल बहन खुशबू, मधु, पवन व छोटा भाई प्रिंस हैं। पिता राकेश पत्थर मजदूर हैं।

कपिल को था फोटो शूट करने का शौक

कपिल के जीजा चंद्रप्रकाश ने बताया कि कपिल को फोटोशूट का शौक था। वह अक्सर काला अंब व अन्य जगहों पर फोटो शूट करने चला जाता था। उसे कई बार समझाते भी थे कि फोटो के लिए बाहर मत जाया कर। कपिल कैमरा लेकर घर से निकला था। उन्हें क्या पता था वह फिर नहीं लौटेगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams