mother throws daughters

मां गिरफ्तार, प्रेमी फरार आरोपी दो दिन के रिमांड पर

पति की डेढ़ माह पहले हुई थी मौत

लहरागागा (संगरूर)
प्रेमी से शादी करने में रुकावट बन रही दो बच्चियों को मां ने प्रेमी के साथ मिलकर नहर में धकेल दिया। 8 और 10 साल की सीमा और रेखा की मौत हो गई। आरोपी महिला के पति की डेढ़ माह पहले ही मौत गई थी। घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी अपनी दोनों बच्चियों को घुमाने का बहाना बनाकर घर से ले गई। रास्ते में बर्फी भी खिलाई। फिर एक के बाद एक दोनों का गला घोंटकर नहर में फेंक दिया। आरोपी महिला की ननद ने दोनों आरोपियों को बच्चियों को ले जाते देख लिया था, जिससे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया हैै, जबकि प्रेमी फरार है। बता दें कि 2 मई को सीमा की लाश अलीशेर गांव से गुजरती घग्गर ब्रांच नहर से मिली थी। जिसकी लाश मूनक अस्पताल में रखी थी। बड़ी लड़की रेखा (10) की लाश भी 2 मई को ही बोहा के पास नहर से मिली थी। लहरागागा के डीएसपी बूटा सिंह ने कहा, आरोपी पूजा को सुनाम से काबू कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। अजय की तलाश जारी है। आरोपी पूजा ने बताया कि उसने दोनों बेटियों को अजय के कहने पर ही मारा है।

उसके कहने पर वह दोनों बेटियों को ट्रेन से लहरा चली गई। वहां पर 50 रुपए की बर्फी लेकर तीनों ने खाई। पहले छोटी लड़की का गला दबाया व बाद में बड़ी बेटी का गला दबाकर उसे नहर में फेंक दिया। इसके बाद अजय ने उसे फोन करके पूछा कि काम हो गया तो उसने हां में जवाब दिया। इसके बाद वह ट्रेन से वापस सुनाम आ गई। अजय उससे शादी करना चाहता था। वह पिछले 15 दिनों से अजय के घर ही रह रही थी। उसने दोनों बच्चियों को बड़े लाड प्यार से पाला था, परंतु अजय की बातों में आकर न जाने उसे क्या हो गया।

ननद मायके पहुंची तो लाश मिलने का चला पता

1 मई को वह मायके जा रही थी तो उसने देखा कि पूजा और अजय दोनों बेटियों को लेकर रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। उसे देख दोनों घबरा गए और लहरा की तरफ चले गए। जब वह मायके पहुंची तो अगले दिन उसकी मां ने बताया कि उसके भाई की छोटी बेटी सीमा की लाश अलीशेर नहर में मिली है, जिसके बाद वह पूजा के कमरे पर गए तो वहां ताला लगा था।

सीमा की लाश सिविल अस्पताल मूनक में रखी थी। गिंदरो का आरोप है कि उसकी भाभी पूजा और उसके प्रेमी अजय ने दोनों बेटियों को नहर में फेंक दिया है, क्योंकि पूजा और अजय शादी करना चाहते थे। बेटियों को अपने रास्ते का रोड़ा समझते हुए दोनों ने मिलकर मार दिया है।

दादी के पास रहते हैं आरोपी की बड़ी बेटी व बेटा

सुनाम की स्टेडियम रोड स्थित नई अनाज मंडी के पास रहने वाली गिंदरो ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई की 17 वर्ष पहले हिसार की पूजा से शादी हुई थी। उनके चार बच्चे थे। बड़ी बेटी अपने मौसा सोनू निवासी जींद के पास रहती है। उससे छोटा बेटा पवन अपनी दादी के पास सुनाम में ही रहता है। दोनों छोटी बेटियां रेखा (10) और सीमा (8) भाई और भाभी के पास इंदिरा बस्ती सुनाम में रहती थीं। पति की मौत के बाद बच्चियों के साथ अलग रहने लगी थी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams