News Flash
Pickup Accident Rampur

हिमाचल दस्तक, आत्मा सिंह। रामपुर बुशहर

रामपुर के समीप डकोलढ़ में रविवार को तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। इसकी चपेट में एक बच्चा और एक युवक आ गए। इस दुर्घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत जबकि युवक को गंभीर चोटें आई। जिसे उपचार के महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी पहुंचाया गया है।

पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक जब यह हादसा हुआ उस समय नौ साल का कृष्ण दुकान के बाहर बैठा हुआ था। जैसे पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से दुकान की तरफ आई तो बच्चे को संभलने का मौका भी नहीं मिला और पिकअप (एचपी 06 ए 3835) सीधे दुकान में घुस गई और बच्चे को अपने साथ घसीटते हुए दुकान के पिल्लर में चिपका दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Pickup Accident Rampur

मृतक की पहचान कृष्ण पुत्र लेखराज उम्र 9 साल और घायल चेतन पुत्र राम प्रसाद उम्र 17 साल है। इस दौरान पिकअप चालक ने आधा दर्जन के करीब बाइकों को भी नुकसान पहुंचाया, और एक कार को भी सड़क से नीचे खाई में धकेल दिया।

हादसे के बाद एकत्र हुए लोगों ने पिकअप के चालक को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उन्होंने कहा कि हादसे के दोनों युवकों को खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कृष्ण को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और घायल का उपचार किया जा रहा है। तहसीलदार रामपुर विपिन ठाकुर ने बताया कि मृतक के परिजनों को दस हजार रूपए और घायल को 2 हजार रुपए की फौरी राहत जारी कर दी गई है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]