News Flash
Under-Under-19 student class sports competition started in school

ललित ठाकुर । पधर :  पधर जोन अंडर-19छात्र वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार को चौहारघाटी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुधार में शुरू हुई। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर सेवानिवृत उप निदेशक भूप सिंह वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने मार्चपास्ट की सलामी लेने उपरांत ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया।

प्रतियोगिता में 19 सीनियर सेकंडरी और पांच हाई स्कूलों के 350 खिलाड़ी छात्र हिस्सा ले रहे हैं। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए भूप सिंह वर्मा ने कहा कि विद्यार्थी जीवन मे पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद का अपना विशेष महत्व है। खेलों से जहां शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति मिलती है। वहीं खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर भी मिलता है।
उन्होंने खिलाड़ियों से शांतिपूर्वक ढंग से प्रदर्शन करने का भी आह्वान किया। प्रतियोगिता के सफ़ल आयोजन के लिए उन्होंने अपनी ओर से 3100 रुपए की नकद राशि भी संचालन समिति को भेंट की। इससे पहले प्रधानाचार्य एवं प्रतियोगिता के सयोंजक नागेंद्र ठाकुर ने मुख्यातिथि को शॉल टोपी और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
इस दौरान मार्च पास्ट में सुधार पहले और रोपा दूसरे स्थान पर रहा। इस अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला साहल के प्रधानाचार्य मनोज ठाकुर सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams