News Flash
Lok Sabha elections

हिमाचल दस्तक : जोगिंदर नगर : हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव एवं प्रभारी विधानसभा क्षेत्र बैजनाथ काँगड़ा राकेश चौहानने जारी बयान में कहा कि  मान समान में हिमाचल प्रदेश ने अन्य राज्यों की तुलना में कई वर्षों से एक अलग पहचान बना रखी है। देव भूमि के लोगो ने आज भी अपनी संस्कृति को संजोये रखा है।

अगर आज भी हिमाचल प्रदेश के किसी भी कोने में कोई भी बहरी व्यक्ति या कोई  दुश्मन भी आ जाये तो उसे पहले पानी को  पूछा जाता है। उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि हाल में  महाराष्ट्र से आई हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रभारी व् राज्य सभा सदस्य रजनी पाटिल और सह प्रभारी एवं सचिव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सरदार गुरकृत सिंह  जिला काँगड़ा और जिला मंडी के दौरे के दौरान जय राम सरकार प्रदेश की इस परम्परा व् संस्कृति को  भूल गई ।
उन्होंने कहा कि 9 जुलाई को ज़िला काँगड़ा के धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम  स्थल की मंजूरी को रद्द करवाना और फिर  रात के ठहराव पर  लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह बैजनाथ में उनके ठहरने पर वहां के पानी तक की सप्लाई बंद करना भाजपा की संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जोगिन्दर नगर रेस्ट हाउस जो में भी जब कांग्रेस प्रभारी के रुकने के लिए बुकिंग की गई तो सांसद राम स्वरूप शर्मा के प्रभाव से उसे भी प्रभावित किया गया,जिसके चलते बाद में उन्हें होटल टूरिजम में ठहराना पड़ा ।
उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात आज जय राम सरकार और उनके नेताओं का राजनितिक स्तर इतना गिर चूका है कि देवभूमि की संस्कृति और परंपरा को भी  दाव पर लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा ने प्रदेश की सरकारी संपत्ति को भी अपनी जागीर बना दिया है। उन्होंने कहा कि उक्त वाक्य से ऐसा प्रतीत होता है  की प्रदेश की जय राम सरकार 6 महीने में ही इतनी असफल हो गई जो आज उसे कांग्रेस की तेज तरार प्रभारी रजनी पाटिल का दौरा रास नही आ रहा है। चौहान ने कहा कि भाजपा की इस तरह की कार्यशैली से स्पष्ट झलक रहा है कि कांग्रेस प्रभारी के दौरे से आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुये भाजपा और जय राम सरकार की नींद हराम हो गई है व उनके नेता भयभीत हो चुके हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams