News Flash
loot una

बाइक सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक, चंद्रमोहन चौहान। ऊना

सदर थाना ऊना के तहत गलुआ में एक वृद्ध दंपति से दिन-दहाड़े बाइक सवार युवकों ने एक लाख 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पीडि़त दंपति ने मामले की शिकायत ऊना पुलिस को दी। पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल सहित बस स्टैंड के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिया। फुटेज में बाइक पर दो युवक सवार दिख रहे है, जो कि पीछे करते हुए वृद्ध दपंति तक पहुंचे और नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गलुआ निवासी सोहन सिंह ने बताया कि वीरवार दोपहर पत्नी संग बाइक पर सवार होकर ऊना बस स्टैंड के समीप स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पैसे निकलवाने गए थे। बैंक से एक लाख 20 हजार रुपये लेकर वापिस घर लौट रहा था कि आधे रास्ते पर बाइक सवार दो युवकों ने गलत साइड बाइक लगाते हुए रास्ता रोक लिया। मेरी बाइक के पीछे बैठी पत्नी के हाथों से पैसों से भरा बैग छीनकर बाइक सवार युवक ऊना की ओर फरार हो गया।

सोहन ने बताया कि बाइक पर सवार लूटरों को पकडऩे के लिए शोर भी मचाया, लेकिन असफल रहा। सोहन सिंह ने तुंरत की इसकी सूचना पुलिस थाना ऊना को दी। पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचे घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि लूटेरे पहले वृद्ध दंपति का पीछा करते हुए गलुआ पहुंचे और पुन: वापिस जाते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams