rajendra rana

कोट पंचायत के डल गांव में जनसभा के दौरान बोले विधायक

कहा, प्रधानमंत्री ने जो लोगों के साथ वादे किए वे सब झूठ साबित हुए

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
पूर्व में रही कांग्रेस सरकार द्वारा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए गए थे। अब जबकि प्रदेश में भाजपा सरकार है उसके बावजूद भी सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य युद्ध स्तर पर हो किसी भी कार्य के लिए बजट ना रुके ऐसे ही प्रयास विधायक होने के नाते जारी हैं। उक्त शब्द सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कोट के डल गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहे विधायक ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 1 वर्ष के दौरान अब तक विधायक निधि से एक करोड़ से ज्यादा की राशि विकास कार्यों को जारी कि जा चुकी है।

इस मौके पर विधायक ने कोट से डॉल गांव के लिए संपर्क मार्ग बनाने हेतू 2 लाख देने की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने गांव कराह, डाल, रास्ता निर्माण के लिए अलग से 1 लाख देने की घोषणा की। विधायक यहां पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसे पहले यहां पहुंचे विधायक का पंचायत वासियों ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी यूथ कांग्रेस अभिषेक राणा मौजूद रहे।

विधायक ने केंद्र की मोदी सरकार पर बरसते हुए कहा कि मोदी ने अब तक जो बोला है वह सब जुमलेबाजी बनकर देश की जनता के सामने आया है। बात बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की हो या फिर लोगों के खातों में लाखों रुपये डालने की हो तमाम वादे झूठे साबित हुए हैं। यही कारण है कि आज देश की जनता लोकसभा चुनावों का इंतजार कर रही हैं और कब केंद्र शासन से भाजपा सरकार का पतन हो ऐसा इंतजार हो रहा है।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस प्रभारी अभिषेक राणा ने भी केंद्र की मोदी सरकार और हमीरपुर लोकसभा सांसद पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सांसद ने बीते 15 वर्षों से लोकसभा क्षेत्र की जनता से केवल झूठ ही बोला है और यह झूठ इस बार उनकी हार का कारण बनेगा। इस मौके पर पंचायती राज संगठन प्रभारी लेख राज ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुशील पठानिया, पूर्व प्रधान जोगिंद्र ठाकुर, बलदेव चंद, राजीव ठाकुर के साथ-साथ गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – सरकाघाट में सड़क पर फेंके जूते और चप्पल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]