10 Kvantal Laddu ready for victory of BJP and Modi

मोदी के मखोटे लगा दयाल स्वीट के कारीगर दिन रात जुटे काम मे,  भाजपा व मोदी फेन्स है उत्साह में 

राजीव भनोट।ऊना : एग्जिट पोल में भाजपा की जीत की सम्भावना ओर भाजपा की अंदरूनी जीत की खबरों के बाद जहाँ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी है, वहीँ पीएम मोदी के फैन भी इसे स्पेशल बनाने में जुट गए है।भाजपा को ऊना में यकीन है कि ईवीएम भी देश मे मोदी सरकार का जनादेश जनता का खोलेंगी वही हमीरपुर से अनुराग की जीत का चौका लगेगा ।

मोदी-अनुराग के  फैन व भाजपा ऊना के दयाल स्वीट शॉप को  23 मई को आने वाले चुनावी नतीजों के बाद मुंह  मीठा करवाने के लिए लड्डू  बनाने का काम दिया है जिसे मिठाई विक्रेता ने  शुरू कर दिया है। दयाल स्वीट शॉप द्वारा अपने कारीगरों को मोदी के मुखौटे डलवाकर देसी घी के स्पेशल लड्डू तैयार करवाए जा रहे है। दयाल स्वीट शॉप अकेले करीब दस क्विंटल इस तरह के स्पेशल लड्डू तैयार कर रहा है। यह पहली बार है कि ऊना में इस प्रकार से मोदी की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है और जश्न के लिए उत्साह में यहां भाजपा मुंह मीठा करवाने के लिए आर्डर दे रही है तो वहीं कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं कि मोदी सरकार रिपीट होगी।
जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा व प्रदेश में भाजपा से मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा कि 2014 में मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से भाजपा ने सरकार है बनाई और 5 साल तक जनता के लिए काम किया देश को मजबूत बनाया उसका असर 2019 के चुनाव में देखने को मिला है, जब मोदी के नाम पर जनता ने मतदान में भाग लिया है और प्रदेश में जयराम सरकार के बेहतर कार्य पर जनता ने अपनी मुहर लगाई है।
भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, संगठन मंन्त्री पवन राणा, शांता कुमार,प्रेम कुमार धूमल,जेपी नड्डा सहित पूरे संगठन ने मेहनत की है परिणाम प्रदेश का बेहतर होगा ही, इसलिए  भी महत्वपूर्ण है कि एनडीए पहली बार सरकार को रिपीट करेगा ,यह हमारा यकीन है ,जनता का जनादेश स्वीकार होगा और जनता के जनादेश को सर माथे पर रखा जाएगा। जनता का जनादेश एनडीए मोदी के पक्ष में हमें नजर आ रहा है ,माहौल को देखते हुये मुंह मीठा करवा ने की तैयारियां पूरी कर ली गई हैँ।

10 किवटल  तैयार हो रहे लड़ू

 दयाल स्वीट के प्रबंधक अश्वनी जेतिक,साहिल जेतिक व  शिवेन जेतिक ने कहा कि  चुनावी नतीजों के बाद राजनितिक दल अपनी ख़ुशी सांझा करने के लिए मिठाई लेते है लेकिन इस दफा एग्जिट पोल के अनुसार पीएम मोदी रिपीट करेंगे इसलिए विशेष लड्डू तैयार किये जा रहे है।भाजपा दुवारा मोदी के साथ अनुराग की जीत के लिए भी मुह मीठा करवाने की तैयारी की गई है।

 जीत का यकीन,लड्डू भी तैयार 

भाजपा मीडिया राज कुमार पठानिया ने कहा कि मीडिया में आ रहे एग्जिट पोल को लेकर भाजपा जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। चौथी बार अनुराग ठाकुर जीत का चौका लगाकर केंद्र में भाजपा की सरकार को बनाने में मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होंने दावा किया कि 23 मई को नतीजे सामने आऐंगे और हिमाचल में भाजपा चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसी के चलते ऊना भाजपा द्वारा जीत की खुशी मनाने के लिए जिला ऊना में लड्डू बांटे जायेंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams