anurag thakur twitter followers

फेसबुक पर भी भारत के टॉप 10 नेताओं में शुमार

फेसबुक पर 14. 94 लाख हैं प्रशंसक

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
हिमाचली चुनाव समर में अनुराग ठाकुर ट्विटर पर 10 लाख फॉलोअर्स के साथ सबसे प्रसिद्ध हिमाचली नेता बन गए हैं। फेसबुक पर भी भारत के टॉप 10 राजनेताओं में शुमार हैं।

इसी बीच सांसद अनुराग ठाकुर ने आज ट्विटर पर अपने 10 लाख प्रशंसकों की संख्या पार की है। फेसबुक पर भी उनके जल्द ही 15 लाख प्रशंसक हो जाएंगे। अभी यह आंकड़ा 14. 94 लाख है। हो सकता है चुनाव संपन्न होते-होते यह आंकड़ा 15 लाख पार कर जाए। फेसबुक के प्रशंसकों की संख्या के आधार पर वह देश के टॉप 10 नेताओं में शुमार हैं, जिनके फेसबुक पर इतने ज्यादा प्रशंसक हैं। हिमाचल में तो वो किसी भी नेता से कई गुना इस मामले में आगे है।

अनुराग ज्यादातर राजनीति और क्रिकेट के मामलों पर अपनी राय फेसबुक और ट्विटर पर रखते हैं। हालांकि जबसे वह बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटे हैं, तबसे वो राजनीति अपनी बात ज्यादा रखते नजर आए हैं। वैसे भी आज कल प्रदेश में सियासी पारा अपने चरण पर है और अनुराग ठाकुर भी अपने भाषणों और तस्वीरों को फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से अपने दुनिया भर प्रशंसकों तक पहुंचा रहे हैं। वे अपने पिता को फिर एक बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरे प्रदेश के ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams