News Flash

मानसिक रोगी मां छोड़ आयी कहीं नन्ही बच्ची को

सीसीटीवी फुटेज आधार पर पुलिस ने डाक पत्थर नदी में शुरू किया सर्च अभियान

धीरज चोपड़ा। पांवटा साहिब
पांवटा के खोडोंवाला एक मां जो मानसिक रोगी है वो अपनी दस माह की मासूम बच्ची को सिंघपुरा के आस पास के जंगल में छोड़ आयी है। इसके अलावा पुलिस को उसके मां द्वारा अपनी बच्ची को साथ लगती यमुना नदी में गिराए जाने का भी शक जताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई हे। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नदी में सर्च कर रही है।

पांवटा साहिब के खोडोंवाला में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। इसमें एक मां अपनी 10 महीने की बच्ची को कही छोड़ आई है। बच्ची पिछले 2 दिन से डाकपत्थर बॉर्डर पर गायब है। फिलहाल 10 मास की बच्ची की तलाश पुलिस नदी में कर रही है क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में जाते समय मां की गोद में बच्ची दिख रही है लेकिन वापसी के दौरान मां की गोद में बच्चे नहीं है। वही इस महिला ने अब पुलिस को बताया है कि वह नदी के पास गई थी।

baby missing

सीसीटीवी फुटेज में यह महिला नदी में बच्ची को ढूंढते हुए दिख रही है। फिलहाल पुलिस को डर है कि कहीं इस महिला ने इस 10 माह की बच्ची को नदी में न फेंक दिया हो। इस आधार पर अब पुलिस नदी में सर्च अभियान चलाए हुए हैं।

इस बारे में चौकी इंचार्ज मदन लाल ने बताया कि हम सभी संभावनाओं के तहत सर्च अभियान चलाए हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नदी में भी सर्च अभियान शुरू किया गया है। पुलिस बल की एक टीम आस पास के जंगल में भी बच्ची की तलाश कर रहे है। इस मामले को लेकर साथ लगते उत्तराखंड की पुलिस से भी बात की गई है।

थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीम बच्ची के परिजनों के साथ मिल कर बच्ची की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने बताया की उसकी मां द्वारा बच्ची को नदी में फेकने की आशंका को देखते हुए पुलिस टीम नदी में खुद उतर कर तलाश कर रही है। उन्होंने बताया की इस दौरान बरसात होने से रेस्क्यू करने में भारी दिक्क्त का सामना करना पड़ रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams