News Flash
lakshi ram death case

मंगलवार देर रात को ही पुलिस ने लिया हिरासत में

सभी को कोर्ट से तीन दिन का पुलिस रिमांड

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
कसौली थाना के तहत डीब के जंगल में शिकारी की बंदूक से निकली गोली से हुई लच्छीराम मौत मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी के अलावा 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार कसौली पुलिस ने इन सभी लोगों को उनके गांव से सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी को मंगलवार को कसौली कोट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने सभी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ने मामले में महेंद्र सिंह के अलावा पवन कुमार निवासी गांव सियोरा, संजय कुमार निवासी गांव साकली, अमर सिंह गांव जाडली, ओम दत्त गांव कठार, राजीव कुमार गांव गमझून, राजेंद्र कुमार गांव खयारी, रविंद्र कुमार गांव कोठी कुलहारा, शिव कुमार गांव बुघार कनेता, आत्मा राम गांव डीब को गिरफ्तार किया है। रिमांड के दौरान पुलिस सभी गिरफ्तार लोगों से घटना की पूरी जानकारी लेने की कोशिश करेगी।

गौर रहे कि रविवार सायं करीब साढ़े पांच बजे डीब के जंगल में शिकार के दौरान बघाट बैंक के गनमैन की गोली लगने से मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्परता से कार्रवाई करते हुए इन सभी लोगों को गिरफ्तार किया है। लक्ष्छी राम की मौत के बाद क्षेत्र में सन्नाटा छाया हुआ है।

बताया जा रहा है कि गोली महेंद्र सिंह की बंदूक से निकली थी, जिससे लक्ष्छीराम की मौत हो गई। मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की है। उन्होंने कहा कि शिकार के दौरान मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से सभी को तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams