extra buses run

कहा कि यह लोगों की सुविधा को देखते यह फैसला लिया गया

तोमर ठाकुर। सोलन
दीवाली के अवसर पर निगम द्वारा जिला भर अतिरिक्त बसे चलाई जा रही है। विभाग द्वारा करीब 12 अतिरिक्त बसे दीवाली के अवसर पर जिला भर की सड़कों में दौड़ाई जा रही है। विभाग से मिली जानाकारी के अनुसार सोलन से चंडीगढ के लिए 6 अतिरिक्त बसें चलाई जा रही है तो वहीं करीब 6 बसें बद्दी अंबाला और ऊना होकर चलाई जाएगी। इन बसों के दौडऩे से लोगों को दीवाली के अवसर पर आसानी से बसों की सुविधा मिलेगी। जानकारी के अनुसार दीवाली के अवसर पर निगम द्वारा लोगों की सुविधा के लिए अतिरिक्त बसे चलाई जा रही है।

यह अतिरिक्त बसें इसलिए चलाई जा रही है ताकि लोगों को दीवाली के अवसर पर किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिला भर में 12 बसें निगम द्वारा चलाई जा रही है। वहीं सोलन क्षेत्रीय प्रबंधक सुरेश धीमान ने बताया कि दीवाली के अवसर जिलाभर में 12 अतिरिक्त बसे चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि यह लोगों की सुविधा को देखते हुए किया गया है, ताकि दीवाली के अवसर पर लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। सुरेश धीमान ने कहा दीवाली के बाद निगम द्वारा यह अतिरिक्त बसों को दुबारा बंद कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – पुराने बस अड्डे पर मिलेगी निशुल्क वाई-फाई की सुविधा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams