boy body

BBMB के चार गोताखोरों से ली मदद

पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

हिमाचल दस्तक। लठियाणी
पुलिस थाना बंगाणा के तहत रायपुर मैदान किनारे गोबिंद सागर झील में डूबे 23 वर्षीय युवक का शव 19 घंटे बाद बाहर आया है। मृतक युवक की पहचान अंकित कुमार पुत्र विशन दास निवासी नकोदर, जालंधर के रूप में हुई है। BBMB नंगल से आए चार गोताखोरों ने रविवार सुबह ही गोबिंद सागर झील में युवक की तलाश में उतर गए। करीब 11 बजे गोताखोरों ने अंकित के शव को झील से बाहर निकाला।

पुसिल ने शव को कब्जे में ले लिया और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। बता दें कि शनिवार शाम करीब चार बजे अंकित अपने दो अन्य दोस्तों के साथ गोबिंद सागर झील किनारे नहा रहा था। इसी दौरान अचानक पांव फिसलने से अंकित गहरे पानी में समा गया। अंकित के दोस्तों ने बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन असफल रहे। स्थानीय लोगों ने भी युवक को पानी में ढूंढा, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

सूचना मिलने के बाद बंगाणा पुलिस मौके पर पहुंची और डूबे युवक की तलाश शुरू कर दी। युवक की तलाश के लिए पुलिस ने BBMB नंगल से गोताखोर भी मंगवाए, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। रविवार सुबह पुन: गोताखोर पानी में उतरे और युवक की तलाश शुरू कर दी। सुबह 11 बजे गोताखोरों ने अंकित के शव को पानी से बाहर निकाला और पुलिस के हवाले कर दिया। DSP हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव का ऊना अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं अंकित के साथ आए दोस्तों से भी पूछताछ की गई है।

महिला से छेड़छाड़ करने पर युवक की हुई पिटाई

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams