News Flash
190 posts pharmacists

17 दिसंबर तक उपस्थिति करवाएं दर्ज

हिमाचल दस्तक। ऊना
निदेशक, चिकित्सा सेवाएं हिमाचल प्रदेश द्वारा बैच आधार पर अनुबंध पर फार्मासिस्ट के 190 पद भरे जा रहे हैं। जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी, अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता विज्ञान संकाय में 10 जमा दो के साथ फार्मेसी (एलोपैथी) में डिग्री या डिप्लोमा निर्धारित की गई है।

अनीता गौतम ने बताया कि सामान्य श्रेणी में 78 पदों के लिए 1999 बैच, सामान्य आईआरडीपी श्रेणी में 19 पदों के लिए 2009 बैच तथा सामान्य श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए अप-टू-डेट बैच जबकि अनुसूचित जाति श्रेणी में 33 पदों के लिए 2005 बैच, अनुसूचित जाति आईआरडीपी श्रेणी में 7 पदों के लिए 2011 बैच तथा अनुसूचित जाति वर्ग में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के एक पद के लिए अप-टू-डेट बैच आधार पर फार्मासिस्ट के पद भरे जाएंगे।

उन्होंने बताया कि अनुसूचित जनजाति श्रेणी में 8 पदों और अनुसूचित जनजाति आईआरडीपी के 3 पदों के लिए अप-टू-डेट बैच पात्र होंगे। उन्होंने बताया कि ओबीसी श्रेणी में 30 पदों के लिए 2007 बैच, ओबीसी आईआरडीपी श्रेणी में 7 पदों के लिए 2015 तो वहीं ओबीसी श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के 2 पदों के लिए अप-टृ-डेट बैच के अभ्यार्थी पात्र होंगे। उन्होंने फार्मासिस्ट (ऐलोपैथी) आवेदकों, जिनका नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज है।

यह भी पढ़ें – भुंतर हवाई अड्डे पर आया भूकंप

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams