News Flash
murderer absconding

हिमाचल सहित पंजाब में दबिश के बाद भी हाथ खाली

  • भगाने में साथ देने वाले 2 बाइक सवारों की भी तलाश तेज
  • मैहतपुर बाजार में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली

हिमाचल दस्तक। ऊना
औद्योगिक क्षेत्र मैहतपुर में पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ सजायाफ्ता हत्यारा 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि पुलिस ने हत्यारे की तलाश के लिए हिमाचल सहित पंजाब की कई जगहों पर दबिश भी दी, लेकिन पुलिस हत्यारे तक पहुंचने में असफल रही। पुलिस की अलग-अलग टीमें हत्यारे की तलाश में जुटी में हुई हैं।

बताया जा रहा है कि हत्यारे को भगाने में 2 अन्य लोगों का साथ भी है। इसके लिए पुलिस ने मैहतपुर बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। पुलिस की मानें तो जल्द ही फरार हत्यारा गिरफ्त में होगा। बता दें कि नाहन जेल में हत्या के दोष में उम्रकैद काट रहा देहलां गांव का निवासी राजीव कौशल सोमवार को ऊना स्थित कोर्ट में पेशी के बाद वापस जा रहा था।

एचआरटीसी बस में सवार राजीव कौशल दूसरी बार पुलिस को गच्चा देकर फरार होने में कामयाब रहा है। हालांकि पहली दफा फरार होने के कुछ ही दिनों बाद उसे पुलिस ने दबोच भी लिया था। वहीं इस बार भी उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीमों का गठन कर उन्हें भी रवाना किया है। इस बार राजीव की फरारी में उसके दो अन्य शातिर साथियों ने भी उसकी मदद की है, जिससे उसके फरार होने की घटना को सुनियोजित साजिश माना जा रहा है।

मैहतपुर में कैदी राजीव कौशल को भगाने के लिए शातिर पहले से तैयार थे। इतना ही नहीं अपने साथी को भगाने के लिए वे बाइक पर उस एचआरटीसी बस का पीछा भी कर रहे थे, जिसमें राजीव को चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था। इसी दौरान बस के मैहतपुर में सवारियां चढ़ाने के लिए रुकते ही कैदी के साथियों ने भी बाइक को ठीक बस के पीछे ला खड़ा किया। वहीं राजीव कौशल बस में से फौरन छलांग लगाते हुए बाइक पर साथियों के साथ फरार होने में कामयाब रहा।

कब की थी हत्या

फरवरी, 2013 में मैहतपुर में हुए उद्योगपति हत्याकांड में राजीव कौशल मुख्य आरोपी बनाया गया था। राजीव ही वह शख्स था, जिसने उद्योगपति पर गोली चलाई थी। हालांकि पुलिस राजीव कौशल की तलाश में जुट गई है, लेकिन साथ ही राजीव को भगाने वाले बाइक सवारों की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तलाश के लिए हिमाचल सहित पंजाब में टीमें रवाना कर दी है। कई जगह दबिश भी दी है। राजीव कौशल को भगाने वाले बाइक सवारों की भी तलाश की जा रही है। -दिवाकर शर्मा पुलिस अधीक्षक

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]