News Flash
job opportunities

एक जून को शिवा इंजीनियरिंग कॉलेज में होंगे साक्षात्कार

एक जून को अल्पला इंडिया लिमिटेड व जॉनसन एंड जॉनसन लिमिटेड देगी 300 इंजीनियरों को नौकरी का सुनहरा अवसर

हिमाचल दस्तक । बिलासपुर
बिलासपुर के शिवा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक जून शुक्रवार (शुक्रवार ) को उद्योग जगत की दो दिग्गज कंपनियां , जिनमें अल्पला इंडिया लिमिटेड व जॉनसन का नाम शामिल है,। 300 इंजीनियरों को नौकरी का सुनहरा अवसर प्रदान करेंगी। यह कंपनियां एक जून शुक्रवार को सुबह 10 बजे शिवा इंजीनियरिंग कॉलेज चान्दपुर में डिप्लोमा इलैक्टीकल इंजीनियरिंग ,मकैनिकल इंजीनिरिंग, इलैक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग व आईटीआई टेऊडस में इलैक्ट्रीकल इलैक्ट्रोनिक्स व फीटर इत्यादि विद्यार्थियों की भर्ती करेगी।

ऑटोमोटिव ,प्लास्टिक व कंजूमर केयर सैग्मैंट की यह दिग्गज कंपनियां 300 से भी ज्यादा विद्यार्थियों को नौकरी का अवसर प्रदान करेगी। चयनित विद्यार्थियों को कंपनी के हिमाचल प्रदेष स्थित प्लांटस में नौकरी प्रदान की जाएगी और 1.20 से 2.40 लाख का सालाना पैकेज प्रदान किया जाएगा।

3000 से ज्यादा प्रदेश के स्नातक युवा शिवा संस्थान से रोजगार प्राप्त कर चुके है।

शिवा संस्थान के प्लेसमैंट ऑफि सर यषपाल शर्मा ने बताया कि प्रदेष के सभी निजी व सरकारी इंजीनीयरिंग, बहुतकनीकी व आईटीइआई संस्थानो को साक्षात्कार में भाग लेने के लिए निमंन्त्रण भेजे जा चुके हैं और इस प्रकिया में डिप्लोमा मकैनिकल इंजीनियरिंग इलैक्ट्रीकल इंजीनियरिंग इलैक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग व आईटीआई ट्रैड में इलैक्ट्रीकल इलैक्ट्रोनिक्स व फीटर इत्यादि टै्रडर्स के 2016, 2017 व 2018 वैच के पास आऊट विद्यार्थी भाग लेगें।

जानकारी के अनुसार शिवा इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर प्रदेश का एकमात्र ऐसा संस्थान है जहां देश की दिग्गज कंपनियां जिसमें ब्लूचिप व फॉरचून 500 ग्रुप कंपनी शामिल है। प्रतिवर्ष कैंपस करती है। और 3000 से ज्यादा प्रदेश के स्नातक युवा शिवा संस्थान से रोजगार प्राप्त कर चुके है।

संस्थान के प्रधानाचार्य डा. अमित कुमार बंसल व मैनेजिंग डायरेक्टर पुरूतोत्तम शर्मा ने बताया कि शिवा संस्थान प्रदेश के गैजुएट्स इंजीनियरों को कोर कंपनियों में नौकरी प्रदान करने वाला प्रदेश का प्रथम ऐसा संस्थान है जहां प्रतिवर्ष देष की नामी कंपनीयां जिनमें जॉनसन एंड जॉनसन, सेन्त- गोवेन ग्रुप, हीरो ग्रुप, एच0सी0एल0, व्रिपो टैक्नोलोजी, स्प्रे इंजीनियरिंग व गैमन इंडिया इत्यादि विद्यार्थियों को नौकरी प्रदान करने आती है। अधिक जानकारी के लिए शिवा संस्थान के प्लेसमेंट विभाग में 98050-92578 और 01978-209560-61 पर सम्पर्क कर सकते है।

रिपोर्टर – अनूप शर्मा

यह भी पढ़ें – दुबई ले जाने के बहाने ठग लिए लाखों रूपयें

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams