News Flash
man found dead

पुलिस छानबीन में जुटी

थाना इंदौरा के अंतर्गत पड़ते सहोड़ा गांव के जंगल में एक 38 वर्षीय व्यक्ति का शव वृक्ष से लटका हुआ बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रधान इंदौरा बिना रानी को दी। उन्होंने सूचना पुलिस थाना इंदौरा को दी और थानां प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान अपनी पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और शव को वृक्ष से उतारा।

कुछ ही दूरी पर मृतक का मोटरसाइकिल नवंर पी.बी. 54 डी. 4799 भी खड़ा किया हुआ बरामद हुआ। मृतक की पहचान धर्मबीर पुत्र जोगिंदर पाल वार्ड नवंर 3 निवासी इंदौरा तहसील इंदौरा जिला कांगडा़ के रूप में हुई है। जोकि इंदौरा में ही एक वेदी स्वीट की शॉप पर हेल्पर का काम करता था और कल 1: 30 के करीब घर से गायब था और जिसकी परिवार के सदस्यों ने जगह-जगह तलाश की, पर वह नहीं मिला और आज जंगल मे वृक्ष पर लटकता हुआ शव बरामद हुआ।

मृतक अपने पिछले पत्नी और छोटे छोटे दो लड़के छोड गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और साक्ष्य जुटाने में जुट गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सिविल अस्पताल नूरपूर में भेज दिया। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिहं धीमान ने बताया की धारा 174 के तहत इंदौरा थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams