employment

वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुलह (पालमपुर) में लगेगा मेला

35 से अधिक निजी क्षेत्र के नियोक्ता करेंगे मेले में शिरकत

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
जिला रोजगार अधिकारी हंस राज गुप्ता ने बताया कि श्रम एवं रोजगार विभाग द्वारा वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलह तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा में रोजगार मेले का आयोजन 11 नवंबर को किया जा रहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इच्छुक युवा इस रोजगार मेले में आकर लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि निजी क्षेत्र में नौकरी पाने के लिए हिमाचल के युवाओं की सहायता के लिए श्रम और रोजगार विभागए निरंतर प्रयासों में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलह तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा में नौकरी मेला आयोजित कर रहा है।

यह मेला 11 नवंबर को प्रात: 9:00 बजे से सायं 4:00 तक स्नातक उम्मीदवारों, आईटीआई के जमा दो, दसवीं, आठवीं और पांचवीं पास तक की शैक्षणिक योग्यता प्राप्त युवाओं की भर्ती के लिए है। इसमें 35 से अधिक निजी क्षेत्र के नियोक्ता शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और इस नौकरी मेले का शुभारंभ करेंगे।

अधिकतम रिक्तियां 18 से 40 वर्ष आयु वर्ग के उम्मीदवारों के लिए

श्रम और रोजगार विभाग पांचवीं, आठवीं, दसवीं, जमा दो पास, आईटीआई पास, फि टर, टर्नर, वेल्डर मशीनिनिस्ट, मकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंस्ट्रुमेंटेशन और इलेक्ट्रीशियन में डिप्लोमा धारकों को इसमें आमंत्रित किया गया है। बीए, बी फार्मा, एम फार्मा, डी फार्मा, बीएससी, एमएससी (रसायन विज्ञान) सुरक्षा गार्ड और सामान्य स्नातक उम्मीदवारों को नौकरी पाने के लिए यह सुनहरा मौका है। अधिकतम रिक्तियां 18 से 40 वर्ष आयु वर्ग के उम्मीदवारों के लिए हैं।

रिक्तियों की संख्या लगभग 1400 है। उन्होंने युवाओंं से आग्रह किया कि योग्य और इच्छुक युवाओं को नौकरी मेले में सभी मार्कशीट्स, मूल रूप से रोजगार पंजीकरण कार्ड और फोटो प्रतियों के साथ 3 पासपोर्ट आकार की तस्वीरें साथ लानी होंगी। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला से भी पूछताछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें – रिहायशी छत पर बमनुमा वस्तु गिरने से दहशत

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams