News Flash
sugar

नाहन में सम्मान समारोह में बोले खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर

बोले, नवंबर माह से चना दाल मिलेगी दो किलो

हिमाचल दस्तक। नाहन
दिवाली के उपलक्ष्य पर प्रदेश के लोगों को सार्वजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से 600 ग्राम चीनी प्रति व्यक्ति उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अलावा नवंबर माह से तीन की जगह चार किलोग्राम दालें भी सस्ती दरों पर उपलब्ध करवाई जाएंगी। यह जानकारी प्रदेश खाद्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने नाहन में सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के अधिकारियों द्वारा उनके सम्मान में आयोजित एक समारोह में दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने निर्णय लिया है कि आगामी नवंबर माह से चना दाल दो किलोग्राम उपलब्ध करवाई जाएगी। मल्का और उड़द दाल एक-एक किलोग्राम उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि नागरिक आपूर्ति निगम के माध्यम से अस्पतालों में पुन: दवाइयां उपलब्ध करवाने के लिए प्रभावी पग उठाए जाएंगे, ताकि लोगों को सस्ती दरों पर दवाइयां उपलब्ध हो सकें। तोमर ने कहा कि कर्मचारी सरकार की रीढ़ मानी जाती है, जिनके माध्यम से सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों का संचालन ग्रासरूट स्तर तक किया जाता है।

उन्होंने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग और नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए कि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को विशेषकर दूरदराज क्षेत्रों में उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। लोगों की कोई शिकायत अथवा समस्या हो तो उसका निवारण तत्काल कर लोगों को खाद्यान्न आपूर्ति समय पर करवाई जाए। इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक नागरिक आपूर्ति निगम संजीव दत्ता, जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक मिलाप चंद शांडिल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – कैदियों के रहन-सहन पर रिपोर्ट दाखिल करें डीजी जेल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams