7 janamanch

खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर करेंगे अध्यक्षता

कार्यक्रम की रुपरेखा को लेकर डीसी ने की बैठक

राजीव भनोट, ऊना।
जिला ऊना का सातवां जनमंच 6 जनवरी को प्रात: 10 बजे से चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जोल स्थित लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में आयोजित किया जा रहा है। जनमंच की अध्यक्षता प्रदेश सरकार के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के मंत्री किशन कपूर करेंगे। जनमंच के सफल आयोजन को लेकर बुधवार को उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बचत भवन ऊना में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में डीसी ने कहा किजन मंच सरकार का एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है जिसके माध्यम से समाज के आम लोगों की समस्याओं का जल्द व बेहतर समाधान सुनिश्चित बनाना है। उन्होंने बताया कि 6 जनवरी को निर्धारित जन मंच को लेकर चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र की दस पंचायतों में, जिनमें जोल, चौकीखास, बडूही, अंबेहड़ा धीरज, सोहारी, टकोली, चौली, बैरियां, खरयालता सहित दियाड़ा शामिल है, का चयन कर सरकार की प्रमुख योजनाओं का शत प्रतिशत कार्यन्वयन सुनिश्चित बनाना है।

उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को जन मंच पूर्व गतिविधियों के माध्यम से लोगों को सरकार की योजनाओं की व्यापक जानकारी मुहैया करवाने के शिविर लगाने तथा विभिन्न योजनाओं के निरीक्षण करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आम जन मानस को जन मंच बारे प्रचार वाहन के माध्यम से भी जागरूक किया जाएगा। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त अरिंदम चौधरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें – मंडी के दसों हलकों में भाजपा के ही विधायक – राम स्वरूप शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams