bjp

प्रदेश में नए वोटर्स दिखा रहे सदस्यता लेने में उत्साह

राजेश कुमार। धर्मशाला
प्रदेश भर में भाजपा के चल रहे सदस्यता अभियान के तहत दो दिन में 80 हजार नए सदस्य बनाए जा चुके हैं। यही नहीं नए वोटर्स भी पार्टी की सदस्यता लेने के प्रति उत्साह दिखा रहे हैं। सदस्यता अभियान को मिल रही सफलता को भाजपा नेता पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों की देन बता रहे हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि अभियान को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। भाजपा ने प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करते हुए सदस्यता में 20 फीसदी वृद्धि करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से भी सभी पदाधिकारियों को अभियान को गंभीरता से चलाने के निर्देश दिए गए हैं, जिस पर हिमाचल में पार्टी पदाधिकारी पूरी ईमानदारी के साथ अभियान को सफल बना रहे हैं। सदस्यता अभियान चलाने के निर्णय उपरांत शिमला में आयोजित बैठक में प्रदेश पार्टी पदाधिकारियों ने अभियान के तहत पार्टी की सदस्यता में 20 फीसदी की वृद्धि के बजाय इसे 3 गुणा बढ़ाने का संकल्प लिया था।

उधर पार्टी के सदस्यता अभियान के लिए नियुक्त प्रदेश सह-प्रमुख एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष डा. राजीव भारद्वाज ने बताया कि भाजपा के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है, जिसका श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को जाता है।

पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों का ही परिणाम है कि सदस्यता अभियान में दो दिनों में ही प्रदेश भर में 80 हजार लोग पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं। उन्होंने बताया कि पीएम से प्रभावित होकर नए वोटर्स पार्टी की सदस्यता लेने को लेकर ललायित नजर आ रहे हैं। पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है आगामी दिनों में यह अभियान और रफ्तार पकड़ेगा।

एबीवीपी ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

धर्मशाला। जिला मुख्यालय धर्मशाला स्थित कालेज में रखी गई ईवीएम को जल्द उठाने की मांग एबीवीपी ने उठाई है। इस संबंध में एबीवीपी पदाधिकारियों ने एडीसी को ज्ञापन सौंपकर इस मामले को उठाया है। इकाई अध्यक्ष नीरज भटट ने बताया कि एबीवीपी द्वारा समय-समय पर छात्र हित की समस्याओं को उठाया जाता रहा है।

उन्होंने बताया कि ईवीएम मशीनों को धर्मशाला कालेज से उठाकर दाड़ी में स्टोर करने की मांग एडीसी के समक्ष रखी गई है। जिसके लिए अगले कल अनुमति ले ली जाएगी। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन ने सात दिन के भीतर ईवीएम मशीनें उठाने की बात कही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams