army medical review test

28 जनवरी को हमीरपुर में होगी लिखित परीक्षा

हिमाचल दस्तक। मंडी
सेना भर्ती कार्यालय की ओर से 17 से 19 नंबवर तक ऊना जिला में आयोजित भर्ती के दौरान भर्ती प्रक्रिया में जिन उम्मीदवारों का आर्मी अस्पताल पठानकोट व आर्मी अस्पताल पालमपुर में दोबारा चिकित्सा जांच मेडिकल रिव्यू प्रक्रिया का परिणाम घोषित कर दिया गया है।
इसमें 83 उम्मीदवार उत्तीर्ण पाए गए हैं। उन्हें लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि भी निर्धारित कर दी गई है।

यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल सोमराज गुलिया ने दी। उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय मंडी की ओर से ऊना में आयोजित सेना भर्ती स्थल से आर्मी अस्पताल पालमपुर के लिए 107 उम्मीदवारों को मेडिकल रिव्यू के लिए भेजा गया था। इसमें से 83 उम्मीदवार उत्र्तीण हुए हैं।

आर्मी अस्पताल पालमपुर से उत्र्तीण उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए सेना भर्ती कार्यालय मंडी की ओर से 14 व 15 दिसंबर, 2017 को एडमिट कार्ड आबंटित किए जाएंगे। उत्र्तीण उम्मीदवार निर्धारित तिथियों में अपने एडमिट कार्ड सेना भर्ती कार्यालय मंडी में ले सकते हैं। भर्ती स्थल ऊना से लगभग 467 उम्मीदवार मेडिकल फिट घोषित किए गए हैं।

उन्हें रैली स्थल पर ही एडमिट कार्ड आवंटित कर दिए गए हैं। सेना में भर्ती होने के लिए उत्तीर्ण उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 28 जनवरी 2018 को हमीरपुर जिला में आयोजित होगी। इस बार सामान्य जीडी व क्लर्क की परीक्षा एक साथ ही आयोजित होगी।

9 व 10 को एडमिट कार्ड होंगे आवंटित

आर्मी अस्पताल की ओर से फि ट घोषित किए गए उम्मीदवारों के लिए 9 व 10 जनवरी 2018 को एडमिट कार्ड आवंटित होंगे। उन्होंने उम्मीदवारों से आग्रह किया है कि वह उपरोक्त निर्धारित तिथियों में सेना भर्ती कार्यालय मंडी में आकर लिखित परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड ले सकते हैं। मेडिकल रिव्यू टेस्ट का परिणाम घोषित कर दिया गया है। उत्र्तीण उम्मीदवारों को जल्दी ही एडमिट कार्ड आंवटित हो जाएगें। कर्नल सोमराज गुलिया, निदेशक

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams