News Flash
young man drowning

सुजानपुर प्रशासन जिला पुलिस प्रशासन के सहयोग से डूबे गए युवक को ढूंढने का कार्य युद्ध स्तर पर चलाया गया

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
सुजानपुर की व्यास नदी में मंगलवार को डूबे युवक को ढूंढने के लिए एनडीआरएफ के 10 सदस्य की टीम बुधवार प्रात: ही सुजानपुर पहुंच गई है और प्रात: 7 बजे से उसे डूबे हुए युवकों को ढूंढने का कार्य शुरू कर दिया गया है। सुजानपुर प्रशासन जिला पुलिस प्रशासन के सहयोग से डूबे गए युवक को ढूंढने का कार्य युद्ध स्तर पर चलाया गया है। सुजानपुर प्रशासन की ओर से उपमंडल अधिकारी शिव देव सिंह जिला पुलिस प्रशासन की ओर से डीएसपी हितेश लखन पाल प्रात: से ही घटनास्थल पर तमाम बचाव एवं राहत कार्यों को करवा रहे हैं।

डूबे युवक को ढूंढने के लिए विशेष रूप से एनडीआरएफ के 10 सदस्यों की टीम जिसमें विशेष गोताखोर भी शामिल हैं। उन्होंने सर्च अभियान शुरू कर दिया है घटनास्थल के साथ-साथ ब्यास नदी के विभिन्न किनारों पर सर्च अभियान चलाया गया है लेकिन अभी तक डूबे युवक की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

बताते चलें कि मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब सुजानपुर की व्यास नदी में 8 युवक नहाने के लिए उतरे थे जिसमें एक युवक गहराई वाले स्थान पर पहुंच गया और वह बाहर नहीं निकल पाया।

हालांकि अन्य साथियों ने उसे बाहर निकालने की काफी कोशिश की। लेकिन पानी का तेज बहाव एवं गहराई अधिक होने के चलते युवक पानी के आगोश में समा गया। बीते 24 घंटों से लगातार उस युवक को ढूंढने का प्रयास जारी है। मंगलवार को पूरा दिन स्थानीय गोताखोर सर्च अभियान में लगे रहे। लेकिन प्रशासन ने अब विशेष रूप से नूरपुर से गोताखोर एवं राहत बचाव कार्य की टीम एनडीआरएफ बुलाई है जो लगातार सर्च अभियान कर रही है।

उपमंडल अधिकारी शिव देव सिंह ने बताया सर्च अभियान लगातार जारी है लेकिन पानी का बहाव तेज है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि डूबा युवक आगे बहता हुआ ना निकल गया हो सर्च अभियान लगातार जारी रहेगा। उधर घटनास्थल पर युवक के परिजन एवं जिस अकैडमी में वह परीक्षण ले रहा था उसके युवक अन्य लोग भी सर्च अभियान में लगे रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams