News Flash
murderous attack

शिष्या ने पति के साथ मिलकर किया अपनी शिक्षका पर जानलेवा हमला

  • हमले में पीडि़ता गंभीर रूप से घायल, पीजीआई चंडीगढ़ रेफर
  • पुलिस ने अरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज, जांच शुरू

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नालागढ़
औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में एक ब्यूटी पार्लर की मालकिन पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है घटना उस समय पेश आई जब ब्यूटी पार्लर की मालकिन अपनी दुकान पर काम कर रही थी। तो उसी दौरान उसी की शिष्या अपने पति के साथ उसकी ब्यूटी पार्लर में आई और उसके ऊपर डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।

ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने आस-पास के लोगों की मदद से अपनी जान बचाई। हमले में ब्यूटी पार्लर की मालकिन गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसे इलाज के लिए पहले तो नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ब्यूटी पार्लर की मालकिन सुनीता गुप्ता ने बताया कि वह अपने पार्लर पर काम कर रही थी। तो उसी दौरान उसकी शिष्या उनकी दुकान पर अपने पति समेत आई। उन्होंने कहा कि उसकी शिष्य की कुछ फीस बाकी थी, जब उन्होंने शिष्या से बकाया फीस मांगी तो पहले तो उसकी शिष्या ने उसके ऊपर हमला किया और उसके बाद उसके पति द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

उन्होंने कहा कि आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें आरोपियों से उन्होंने अपना बचाव किया और आरोपी उनके ब्यूटी पर्लर से 10 हजार लेकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने नालागढ़ पुलिस ठाणा में की है। उधर डीएसपी नालागढ़ चमन लाल का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज करके अरोपी पति-पत्नी को गिरफतार कर लिया है।

-ओम शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams