captain lekh raj sharma

उन्होनें बताया की सम्मेलन में लेख राज शर्मा अन्य विद्वान ज्योतिषियों को सम्मानित भी करेंगें

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
शारदा ज्योतिष निकेतन जोगिंद्रनगर के प्रबंधक सुरेंद्र शर्मा ने बताया की अगामी 16-17 मार्च 2019 को एस्ट्रोलॉजी हाउस अजमेर त्रिपुर श्री फाउंडेशन जयपुर और आईवा जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में चैरसियावास रोड स्थित प्रेम प्रकाश आश्रम में दो दिवसीय राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के 500-600 विद्वान भाग लेगें। उन्होनें बताया कि इस सम्मेलन कि अध्यक्षता भारतीय सेना से सेनानिवृत हिमाचल निवासी एवं विश्व विख्यात हस्त रेखा विशेषज्ञ एवं ज्योतिषाचार्य कैप्टन लेख राज शर्मा करेंगें।

जो की समूचे प्रदेश,जिला मंडी एवं खास कर जोगिंद्रनगर के लिए गर्व एवं हर्ष का विषय है कि इस क्षेत्र कि पहचान डा.लेख राज शर्मा के कारण अन्य राज्यों में भी हो रही है। शर्मा ने बताया की इस सम्मेलन में मातीय ज्योतिष,हस्तरेखा शास्त्र,सामुद्रिक शास्त्र,अंकशास्त्र,तंत्र-मंत्र आदि विषयों पर डा.लेख राज शर्मा अपना ब्याखयान देंगें।

उन्होनें बताया की सम्मेलन में लेख राज शर्मा अन्य विद्वान ज्योतिषियों को सम्मानित भी करेंगें। उन्होनें बताया की पंडित ऋषि राज शर्मा इस सम्मेलन संयोजक एवं सुशील शर्मा सह-संयोजक होगें। वहीं धन श्याम आचार्य,पंडित कैलाश नाथ दाधीच व पंडित के.के.शर्मा के संरक्षण में इस कार्यक्रम का आयोजन होगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams