aazad leader parveen

बैठक में बोले पालमपुर से लड़े आजाद प्रत्याशी प्रवीण शर्मा

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
बतौर आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार के आवास चिंबलहार में वीरवार को सदस्यों ने बैठक की। सदस्यों ने कहा कि यही जनता है जो कि लोकतंत्र प्रणाली के तहत नेताओं को फर्श से अर्श और अर्श से फर्श पर बैठाती है। मतदाताओं का हौसला बढ़ाते हुए बैठक में उपस्थित पार्टी के संस्थापक सदस्यों ने कई उदाहरण प्रस्तुत करते हुए मिसाल दी कि पूर्व में प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी रहे ओम प्रकाश धनखड़ ने पिछला चुनाव लड़ा तो मात्र 3300 वोट लेकर अपनी जमानत जब्त करवा ली थी।

आज वह हरियाणा सरकार में द्वितीय श्रेणी के मंत्री हैं। बैठक में सभी ने जयराम ठाकुर को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर जहां बधाई दीं, वहीं खेद जताया कि अगर पालमपुर की टिकट से आलाकमान ने छेड़छाड़ न की होती, तो आज यहां से भी भाजपा का विधायक होता। सभी ने एक स्वर में कहा कि चाहे भाजपा उन्हें अंदर रखे या बाहर वे भाजपा के हैं और मरते दम तक रहेंगे।

लेकिन वे पार्टी के उस व्यवहार को जो व्यक्ति चुनाव हारने के पश्चात पूरे पांच वर्ष तक अनेकों चुनौतियों का सामना करते हुए दिन रात पालमपुर हल्के की जनता के हर सुख-दुख में खड़ा रहा, पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया बावजूद ऐसे कार्यकर्ता का टिकट काटा, हम इस निर्णय के आज भी खिलाफ हैं।

सदस्यों ने कहा कि वे प्रदेश भाजपा कोर कमेटी और प्रत्याशी चयन समिति के आभारी हैं कि जिन्होंने पालमपुर से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर प्रवीन कुमार के नाम की ही दृढ़ता से अनुशंसा की थी लेकिन वे दिल्ली दरबार के उक्त निर्णय से आहत हैं। बैठक में सभी ने निर्णय लिया कि शीघ्र एक शिष्टमंडल दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams