News Flash
ABVP organized protest rally in Bilaspur, Ghumarvi

टीम दस्तक। बिलासपुर/ घुमारवीं : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की घुमारवीं और बिलासपुर इकाई ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा परीक्षा परिणामों में अनियमितताओं, परिणामों में देरी तथा छात्र हितों के लिए लड़ाई लडऩे वाले विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को विश्वविद्यालय से निष्कासित करने पर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

बिलासपुर इकाई के इकाई अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आधे अधूरे रिजल्ट पर अपनी पीठ थप थपाने वाले विश्वविद्यालय प्रशासन से रिजल्ट में तुरंत सुधार की मांग करता है। उन्होंने कहा की छात्रों की मांगो को उठाने वाले विद्यार्थी परिषद के 10 कार्यकर्ताओं को विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया जाता है जबकि उन्हे परीक्षा परिणाम घोषित करने के लिए ज्यादा गंभीर होना चाहिए।

घुमारवीं इकाई के सचिव रोहित ने कहा की विश्वविद्यालय द्वारा जारी किए गए आधे अधूरे रिजल्ट के कारण हजारों छात्रों को आगामी शिक्षा के संदर्भ में अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन इस समस्या के संदर्भ में चुप्पी साधे हुए हैं विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आवाज उठाते हैं तो उन्हें विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया जाता है परिषद के कार्यकर्ताओं के निष्कासन के संदर्भ में विश्वविद्यालय प्रशासन अपने निर्णय को जल्द से जल्द वापस ले आधे अधूरे रिजल्ट को जल्द ही तरीके से जारी करें अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams