News Flash
bus traley collision

दानोंघाट में पेश आया हादसा, अर्की अस्पताल पहुंचाए जख्मी

पुलिस ने ट्राले के चालाक के खिलाफ किया लापरवाही का मामला दर्ज

मनोज शर्मा। दाड़लाघाट
दाड़लाघाट के दानोंघाट में एक बस और ट्राले में एक जोरदार ट्रक्कर हो गई। इस टक्कर में बस में सवार 8 लोग घायल हो गए हैं। यह सड़क हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ है। जैसे ही इस बात का पता स्थानीय लोगों को चला तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंच गई।

जहां से एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अर्की अस्पताल मेंं पहुंचाया गया। जहां पर घायलों का प्राथमिक ऊपचार किया जा रहा है। इसकी सूचना बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके के लिए रवाना हो गया। मौके पर जाकर पुलिस ने परिस्थिती का जायजा लिया।

पुलिस जांच में पाया गया है कि इस टक्कर में गलती ट्राले चालक की है। इसके चलते पुलिस ने ट्रक चालाक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दाड़लाघाट के दानोंघाट में एक प्राइवेट बस नंबर एचपी 11- 3610 जो अर्की से चाखड़ की ओर जा रही थी, जैसे ही बस मधुबन से थोड़ा आगे पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्राला नंबर एचपी-69-3408 से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। इस कारण 8 लोग घायल हो गए। घायलों को शीघ्र ही 108 एंबुलेंस के द्वारा अर्की पहुंचाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है। इस जोरदार टक्कर से सड़क पर सुबह के समय काफी समय तक लंबा जाम लगा रहा है।

सोमवार होने के कारण भी अधिक लोग दूसरे दिनों के मुकाबले अधिक थे। इसके चलते लंबा जाम लग गया। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ा। वहीं मामले की पुष्टि डीएसपी दाड़लाघाट अमित शर्मा ने की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्राला ड्राइवर किशोरी लाल के विरुद्ध तेज रफ्तार व गलत दिशा में गाड़ी चलाने के लिए जुर्म में धारा 279,337 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि ट्रक ड्राइवर किशोरी लाल ट्राले को तेज गति से चला रहा था। इस बीच उसने विपरीत दिशा से आ रही बस को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बस ड्राइवर सहित मोहित गुप्ता, निशा ठाकुर, जितेंद्र शर्मा, राम निवास, हीरा सिंह, मिलन, गौतम, पदमपुन घायल हुए है। पुलिस ने किशोरी लाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया व आगमी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – इसी माह नियुक्त होंगे 202 डॉक्टर, 732 नर्सें

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]