News Flash
accident barati car

दुल्हा, दुल्हन सहित चार लोग गंभीर घायल

बसोहली से भनौता के लिए वापस आ रही थी बारात

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। चंबा
चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांदू के समीप वीरवार को बारातियों की एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिस कारण एक महिला की मौत हो गई, जबकि दुल्हा-दुल्हन सहित चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मृतक की पहचान सविता पत्नी कमल निवासी बसोहली जिला कठुआ जम्मू-कश्मीर के रूप में हुई है, जबकि शिवानी (20) पत्नी सन्नी निवासी गांव भनौता (दुल्हन), सन्नी (27) पुत्र मोहन लाल निवासी गांव भनौता (दूल्हा), अनूपकुमार (चालक) निवासी उदयपुर तथा दिनेश पुत्र तिलक का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडीकल कॉलेज चंबा के शव गृह में रखवा दिया है। चंबा के भनौता के लिए बारात बसोहली गई हुई थी, जहां से बुधवार को बारात वापस भनौता के लिए आ रही थी। दुल्हा, दुल्हन सहित पांच लोग कार में सवार थे। जब कार कांदू के पास पहुंची तो अचानक चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया, जिस कारण कार सड़क से नीचे खाई में लुढ़क गई।

हादसे में सभी घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया, जहां सविता ने घाव के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। वहीं अन्य सभी का उपचार मेडिकल कॉलेज चंबा में चल रहा है। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि चंबा-पठानकोट एनएच पर कांदू के समीप कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

यह भी पढ़ें – मोदी की रैली को मुख्यमंत्री ने लिया पुलिस ग्राउंड का जायजा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams