News Flash
accident bike

चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया गया

दविंद्र ठाकुर, मुबारिकपुर।
थाना अंब के तहत मुबारिकपुर में ट्रक की टक्कर से बाईक चालक 24 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि साथी युवक गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान शिव कुमार पुत्र कृपाल सिंह निवासी भंजाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। वहीं हादसे के बाद फरार ट्रक चालक को करीब एक किलोमीटर दूरी पर काबू कर लिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शिव कुमार निवासी भंजाल अपने साथी गौरव कुमार के साथ बाईक संख्या एचपी 19डी 6339 पर सवार होकर घर से मुबारिकपुर की ओर जा रहा था। मुबारिकपुर से करीब 500 मीटर सामने से आ रहे ट्रक संख्या एचआर 55एम ने बाईक को टक्कर मार मौके से फरार हो गया। हादसे में शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि घायल गौरव को अंब अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने गौरव कुमार की गंभीर हालत के चलते क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे के बाद से फरार हुए ट्रक चालक को कुछ दूरी पर जाकर काबू कर लिया गया। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया गया है।

यह भी पढ़ें – अटल के नाम पर होगा रोहतांग टनल व कोलडैम का नाम

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams