News Flash
accident bike

जयसिंहपुर में हुआ हादसा, दूसरा बाइक सवार गंभीर घायल

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की कार्रवाई 

हिमाचल दस्तक। जयसिंहपुर

जयसिंहपुर लाहट कोटलु सड़क मार्ग पर रविवार शाम को सकाड खड्ड पुल पर एक बाइक के टिप्पर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा शाम 6 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पालमपुर से आ रहे बाइक सवार युवक जब पुल पर पहुंचे तो पुल की अप्रोच जो काफी समय से गिरी हुई है, के पास सड़क पर गड्ढे के चलते  उन्होंने अपनी बाइक दाहिने तरफ मोड़ी। इससे बाइक दूसरी तरफ से आ रहे टिप्पर से जा टकराई और दोनों युवक बाइक से नीचे गिर गए। मौके पर पहुंचे लोग ने देखा कि एक युवक की गिरते ही मौत हो चुकी है, जबकि दूसरे युवक भी गंभीर रूप से घायल है।

इसी दौरान उसी सड़क मार्ग से गुजर रहे भाजपा प्रत्याशी रवि धीमान भी सकाड खडड्  पुल पर पहुंच। उन्होंने तुरंत 108 एंबुलेंस, पुलिस और युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर सुजानपुर  से पहुंची 108 एंबुलेंस वालों ने दोनों ही युवकों को मृत कह दिया, लेकिन जब युवकों के परिजन वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक युवक की सांसें चल रही थीं। तुरंत  परिजन उन्हें निजी गाड़ी में पालमपुर अस्पताल ले गए। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक युवक की पहचान सन्नी (30) वर्ष के रूप में हुई है, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक का नाम अंकू (28) है।दोनों ही युवक चचेरे भाई हैं तथा थुरल के पाखी गांव के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी अभिमन्यु शर्मा ने बताया कि पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

विभाग की लापरवाही ने बुझा दिया एक घर का चिराग

जयसिंहपुर। लोक निर्माण विभाग की लापरवाही से सकाड खड्ड पुल पर हुए हादसे ने एक घर का चिराग बुझा दिया। इस खड्ड पर तीन वर्ष पहले आई बाढ़ ने पुल के साथ बने डंगे को गिरा दिया था, जिसके चलते सड़क पर बड़ा गड्ढा बन गया था। लेकिन लोकनिर्माण विभाग ने इस डंगे का निर्माण करने के बजाय इस सड़क पर डंगा गिरने से बने गड्ढे पर तीनों तरफ पत्थर रख कर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली थी।

रविवार शाम को पाखी गांव के चचेरे भाई सन्नी और अंकू गांव में अपनी मौसी के घर से वापस लौट रहे थे, लेकिन पुल पर गड्ढे हादसे का शिकार हो गए। स्थानीय लोगों का कहना था कि इस पुल पर यह गड्ढा तीन वर्ष पहले बना है, लेकिन आज दिन तक विभाग ने इसे भरने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की है। विभाग जैसे किसी हादसे की प्रतीक्षा कर रहा था।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams