News Flash
accident boy

निर्माणाधीन स्कूल को सरिया लेकर जा रहा था ट्रक

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
सोलन शहर के समीप स्थित ग्राम पंचायत आंजी के शराणु गांव में बन रहे स्कूल के लिए सरियां लेकर जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया है। ट्रक को अनियंत्रित होकर देख ट्रक में सवार युवक ट्रक से कूद गया। युवक की बदकिस्मती यह रही कि ट्रक का कुछ सरियां भी उसके ऊपर गिर गया। इसके चलते उसे चोटें आई। उसको तुरंत सोलन क्षेत्रीय अस्पताल में लाया गया, लेकिन तब तक पवन की मौत हो चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके के लिए रवाना हो गया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। वहीं अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम भी करवा दिया गया है। जानकारी के अनुसार सोलन के समीप स्थित ग्राम पंचायत आंजी के शराणु गांव में शनिवार को एक ट्रक नियंत्रण खो बैठा। इसके चलते एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान पवन बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ट्रक में तीन लोग सवार थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक नबंर एचपी-64 ए -3699 स्कूल के लिए सरियां लेकर जा रहा था। ट्रक पलटने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों की माने तो ट्रक ओवर लोड था। इसके चलते यह हादसा हुआ। अब पुलिस की जांच में ही पता चलेगा कि ट्रक ओवर लोड था या नहीं। वहीं मामले की पुष्टि सोलन पुलिस अधीक्षक मधू सूदन ने की।

यह भी पढ़ें – फोरलेन कार्य – आंजी-रबौण में जल्द टूटेंगे दो दर्जन भवन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams