accident

कोटला के पास पेश आया हादसा, पांच गंभीर रूप से जख्मी, टांडा किए रेफर

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला के पास सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, एक टूरिस्ट बस (पीबी-02सीआर-9412) कांगड़ा से अमृतसर की तरफ जा रही थी, जबकि बोलेरो विपरीत दिशा से आ रही थी। टूरिस्ट बस ने बोलेरो (एचपी-57-5812) को टक्कर मार दी। इससे बोलेरो के परखचे उड़ गए। बोलेरो का चालक संजू व एक महिला की मौके पर मौत हो गई।

एक अन्य महिला ने टांडा जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, पांच लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों का उपचार टांडा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में चल रहा है। कांगड़ा एसपी संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की गई है। डीएसपी वीर बहादुर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है।

घायलों की सूची

नगजीन (52), अनिता (24), देव सुंदर (80), विष्णु दुर्गा (55), अंजू (27)।

रक्कड़ में अनियंत्रित कार ने चार यात्रियों को रौंदा

ऊना। ऊना-चंडीगढ़ मार्ग पर रक्कड़ में सड़क किनारे बस लेने खड़े यात्रियों को एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। इस हादसे में कार चालक, एक युवती व तीन महिलाएं घायल हुई हैं। सभी घायलों को ऊना अस्पताल लाया गया, जहां से दो महिलाओं को पीजीआई रेफर कर दिया है। यात्रियों को रौंदने के बाद कार रेन शेल्टर और रेहड़ी से टकरा गई। कार इतनी तेज थी कि रेन शेल्टर की दीवार टूट गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, विकास नगर की रेखा देवी व सुनीता, रीतिका निवासी अमरोह और मीना कुमारी निवासी रक्कड़ सोमवार सुबह को रक्कड़ कॉलोनी के रेन शेल्टर के पास बस लेने के लिए खड़ी थी। इसी दौरान विकास नगर ऊना का निवासी अपनी कार में सवार होकर ऊना से मैहतपुर की और जा रहा था।

रक्कड़ के समीप अचानक कार अनियंत्रित होकर रेन शेल्टर से जा टकराई। रेन शेल्टर के पास खड़ी युवती सहित महिलाएं घायल हो गई। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि कर चालक रोबिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams