News Flash
cantor car collision

पठानकोट-चंबा मार्ग पर परेल के पास पेश आया हादसा

दोनों पक्षों में आपसी समझौता होने के कारण नहीं दर्ज हुआ मामला

हिमाचल दस्तक। चंबा
पठानकोट-चंबा मार्ग पर परेल के पास वीरवार सुबह कार व कैंटर की टक्कर में कार सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान मदन लाल, सत्या देवी पत्नी मदन लाल, काजल पुत्री मदन लाल, संदीप कुमार पुत्र सैनो राम निवासी दाड़ुई डाकघर सुनारा के रूप में हुई। सुनारा से सभी लोग कार में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा की ओर रहे थे। इस दौरान परेल के पास पहुंचने पर पठानकोट की तरफ से चंबा आ रहे कैंटर की कार के साथ टक्कर हो गई।

कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान गाड़ी के टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा राहत कार्य में जुट गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में दाखिल कर लिया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। सुल्तानपुर चौकी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों व चश्मदीदों के बयान दर्ज किए।

पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मेडिकल कॉलेज चंबा के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनोद शर्मा ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। जल्द ही सभी छुट्टी दे दी जाएगी। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि परेल के पास कार हादसे के बाद मौके पर पहुंचकर जायजा लिया गया। दोनों पक्षों में आपसी समझौता होने के कारण कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें – जॉब ठगी मामला – दो दिन में थाने पहुंची 65 शिकायतें

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams