News Flash
accident car

किन्नौर के विकासनगर के पास पेश आया हादसा

प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को दी 10-10 हजार रुपये फौरी राहत

हिमाचल दस्तक। रिकांगपिओ
किन्नौर के निचार उपमंडल के विकासनगर के पास वीरवार सुबह एक एप्लाइड फार ऑल्टो कार खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों को गहरी चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार यह हादसा वीरवार सुबह 9 बजे हुआ। इस हादसे में कासरिम निवासी सूर्यकांत (25) पुत्र दया सिंह एवं यंगपा-2 निवासी नैंन चंद (40) पुत्र धानंन की घटनास्थल पर मौत हो गई। यंगपा-2 निवासी योगेश्वर (29) पुत्र मोती लाल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इसके अलावा गंभीर रूप से घायल रोहित (20) पुत्र यशपाल सिंह गांव शांगो और मुल्क राज (20) पुत्र बहादुर सिंह गांव कासरिम का रामपुर के खनेरी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि वाहन के स्किड करने से यह हादसा पेश आया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची। वहीं, प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10-10 हजार रुपये एवं घायलों को 5-5 हजार रुपये फौरी राहत प्रदान कर दी है। एसडीएम भावानगर भूप राम ने कहा कि प्रशासन की ओर से सभी को फौरी राहत प्रदान कर दी है।

ज्वाली में ट्रेन से गिरकर युवक की हुई मौत

धर्मशाला। ज्वाली के समीप ट्रेन से गिरने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय चंचल कुमार पुत्र दीपराज निवासी गांव अंब तहसील ज्वालामुखी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक ट्रेन में सवार था कि अचानक ज्वाली के समीप मेघराजपुरा रेलवे स्टेशन पर वह ट्रेन से गिरकर घायल हो गया।

लोगों ने उसे उपचार के लिए ज्वाली अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे टांडा रैफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – नियुक्ति से पहले संजय कुंडू ने संभाला सीएम दफ्तर में काम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams