News Flash
accident

धनोई के पास के पास हुआ हादसा

हिमाचल दस्तक। श्रीरेणुकाजी/ददाहू
एमडीआर मार्ग रेणुकाजी हरीपुरधार पर धनोई के पास शुक्रवार को मारुति कार (डीएल 05 सी 0810) 300 फुट की गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि वैगनआर में सवार 4 में से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक ने सिविल हॉस्पिटल ददाहू में दम तोड़ा। हादसे घायल व्यक्ति की भी हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान हरियाणा के जगाधरी रेलवे लाइन के निवासी के रूप में हुई है।

थाना रेनुकाजी के तहत धनोई के पास हुई दुर्घटना में सवार जगाधरी से हरिपुरधार की ओर जा रहे थे। थाना रेनुकाजी के प्रभारी जीत सिंह तथा मौके पर पहुंचे। एएसआई रघुवीर ठाकुर ने बताया कि जगाधरी निवासी कपिल की गाड़ी में 4 लोग सवार हो कर हरिपुरधार की ओर जा रही थे। घायल शशि पुत्र कृष्ण निवासी ने अपने बयान में केवल मृतक कपिल का ही नाम बता पाया, जिसके बाद वह अचेत हो गया।

स्थानीय ,108 तथा पुलिस की मदद से 300 फुट गहरी खाई से शवों को सड़क तक पहुंचाया गया। एएसआई रघुवीर ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त लोगों से मिले मोबाइल से परिजनों को संपर्क किया जा रहा है। जबकि शनिवार को मृतकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। दुर्घटना के कारणों का ठोस पता नही चल पाया है। रेणुकाजी पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी है।

बंजार के रोपा में 150 मीटर लुढ़की कार, चार घायल

बंजार। बंजार उपमंडल के रोपा गांव के पास एक कार खाई में लुढ़क गई, जिसमें चार लोग घायल हो गए। कार करीब 150 मीटर सड़क से नीचे जा गिरी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार (एचपी 49 1837) पलाहच से बंजार की ओर आ रही थी कि अचानक रोपा गांव के पास 150 मीटर खाई में लुढ़क गई।

सूचना मिलते ही बंजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । ग्रामीण और पुलिस ने घायलों को सड़क तक पहुंचाया और उसके बाद बंजार अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए रेफर कर दिया है। इस हादसे में चालक प्रेम सिंह जमद, किरन देव गलवाहधार, मोहन लाल जमद व प्रेम सिंह माहला ढोरूरोपा घायल हुए हैं।

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams