News Flash
accident

परागपुर से पैदल अपने घर की तरफ जा रहे थे यशपाल

उपनिरीक्षक के पद  से पांच माह पहले  हुए थे रिटायर

हिमाचल दस्तक। परागपुर
परागपुर से मूहीं की तरफ जा रहे राहगीर को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सायं साढ़े छह बजे यशपाल (59) पुत्र चंदु राम निवासी मूहीं परागपुर बाजार से सामान लेकर पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था, तभी नक्की खड्ड में अचानक परागपुर की तरफ से आ रही कार (एचपी-36सी-9674) ने यशपाल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उन्हें उपचार के लिए देहरा अस्पताल में ले जाया गया।

वहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा उसे रैफर कर दिया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। यशपाल प्र्रदेश पुलिस में उपनिरीक्षक के पद से पांच महीने पहले ही सेवानिवृत्त हुए थे। वहीं पुलिस ने कार चालक विनोद कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी बणी का मेडिकल करवाया। पुलिस ने वीरवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, डीएसपी देहरा एलएम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार को अपने कब्जे में ले लिया है। चालक से पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है।

सिहुंड में फंदा लगाकर व्यक्ति ने दी जान

नगरोटा बगवां। नगरोटा बगवां थाना के अंतर्गत पंचायत सिहुंड निवासी संजीव कुमार (40) पुत्र बलवंत सिंह ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। नगरोटा बगवां पुलिस प्रभारी भारत भूषण के अनुसार वीरवार सुबह नगरोटा पुलिस को सूचना मिली कि गांव सिहुंड में उक्त व्यक्ति ने कमरे में फंदा लगा लिया।

वही परिजनों ने जब सुबह करीब 7 बजे उसे कमरे में लटका देखा तो उसे नीचे उतारा और उसे टांडा अस्पताल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, मौका पर पहुंची पुलिस ने सभी के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

चोरी की शिकायत पर मामला दर्ज

नूरपुर। नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव बरमोली (भडवार) के निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर नूरपुर थाना में एक चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ। नूरपुर थाना प्रभारी ओंकार चौहान ने कहा कि यह मुकदमा धारा 380 व 457 के अंतर्गत दर्ज किया गया है। राजेश कुमार जो चंडीगढ़ में नौकरी करता है, पंचायत भडवार के गांव बरमोली में उसका गांव है, जहां घर पर ताला लगा हुआ है।

अभी तक यह पता नहीं चल सका कि चोरी किस वक्त हुई है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है व पुलिस ने पड़ोसियों से भी इस संदर्भ में जानकारी ली है। राजेश कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है जिसमें कुछ सोने चांदी के आभूषण चोरी होने के बताए गए है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams